दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर बोला जमकर हमला
दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर बोला जमकर हमला Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर पहुंचकर Digvijaya Singh ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, लगाए कई आरोप

Author : Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। इन दिनों दिग्विजय सिंह अपने बयानों को लेकर तेजी से चर्चा में बने हुए हैं, बता दें कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को इंदौर पहुंचकर श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भाग लिया है, कोरोनाकाल में दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि देने इंदौर आए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने फ्रांस में शुरू हुई राफेल डील की जांच और देश में बढ़ती महंगाई को लेकर सरकार को घेरा।

दिग्विजय सिंह का सरकार पर हमला:

मध्यप्रदेश के इंदौर शहर पहुँचे मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए, पूर्व मुख्यमंत्री ने महंगाई और बेरोजगारी के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार बेतहाशा महंगाई के लिए ज़िम्मेदार है वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल खरीदी की जाँच के लिए संयुक्त संसदीय दल बनाने की चुनौती दी।

मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा

बता दें कि आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कोरोना महामारी में जान गंवाने वाले कांग्रेसी नेताओं को श्रद्धांजलि देने के लिए इंदौर पहुँचे हैं। राज्यसभा सदस्य एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शहर एवं जिला कांग्रेस कमेटी इंदौर द्वारा गांधी भवन, इंदौर में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शामिल होकर कोरोना से जान गंवाने वाले कांग्रेसजनों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की, श्रद्धांजलि सभा के बाद उन्होंने मीडिया से चर्चा में सिंह ने कहा कि सरकार लोगों से महँगा पेट्रोल डीज़ल और रसोई गैस के नाम पर सवा 4 लाख करोड़ रुपए वसूल चुकी है।

सिंधिया के केंद्र में मंत्री बनाए जाने की ख़बर पर दिग्विजय ने उन्हें दी बधाई

वहीं, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सिंधिया के केंद्र में मंत्री बनाए जाने की ख़बर पर उन्हें बधाई दी, नेमावर हत्याकांड पर बोले दिग्विजय सिंह- फ़ास्ट ट्रेक कोर्ट में केस चलकर दोषियों को तीन महीने में फाँसी दी जानी चाहिए, साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार और उनके मंत्रियों पर अवैध उत्खनन में शामिल होने का आरोप लगाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT