शिवराज ने रामराजा सरकार के दरबार में की साफ-सफाई
शिवराज ने रामराजा सरकार के दरबार में की साफ-सफाई Social Media
मध्य प्रदेश

ओरछा पहुंचकर शिवराज सिंह चौहान ने रामराजा सरकार के दरबार में की साफ-सफाई

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के पर ओरछा के मंदिर में श्रद्धालुओं की उमड़ी

  • प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे ओरछा

  • ओरछा पहुंचकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने मंदिर में झाड़ू लगाई और पूजा की

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर में रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या में विश्व का सबसे बड़ा उत्सव मनने जा रहा है ऐसे में ओरछा राम राजा सरकार के मंदिर में भी विशेष आयोजन किया जा रहा है। श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर ओरछा के राम राजा सरकार मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी है। मंदिर को फूलों से सजाया गया है।

ओरछा पहुंचे पूर्व शिवराज सिंह चौहान:

इस आयोजन में भाग लेने के लिए प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ओरछा पहुंचे है। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, राम हमारे रोम-रोम में रमे हैं, हर सांस में बसे हैं। आज रामलला दिव्य और भव्य मंदिर में विराजित होंगे।यह दिन देखने के लिए 500 साल तक लगातार संघर्ष चला। इस संघर्ष में अपने प्राणों का बलिदान देने वाले सभी बलिदानियों के चरणों में श्रद्धा के सुमन अर्पित करता हूं।

शिवराज ने मंदिर में झाड़ू लगाई और पूजा की:

ओरछा पहुंचकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदिर में झाड़ू लगाई और पूजा की। शिवराज बोले- "रामराजा सरकार का दरबार सजा है...ऐतिहासिक घड़ी निकट है, राम आ रहे हैं।

आज संपूर्ण देश अभूतपूर्व उल्लास और भक्तिभाव से भरा है: शिवराज

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, आज संपूर्ण देश अभूतपूर्व उल्लास और भक्तिभाव से भरा है। भारतीय जन-मन का सदियों का स्वप्न साकार हो रहा है। आज केवल रामलला की प्राण प्रतिष्ठा ही नहीं, बल्कि भारत के प्राणों की भी पुनर्प्रतिष्ठा हो रही है। जीवन धन्य-धन्य हुआ, करोड़ों-करोड़ रामभक्तों की तपस्या साकार हुई। हमारे राम पधार रहे हैं...

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT