CM शिवराज ने राज्यपाल से की सौजन्य भेंट
CM शिवराज ने राज्यपाल से की सौजन्य भेंट  Social Media
मध्य प्रदेश

राजभवन पहुंचकर CM शिवराज ने आज राज्यपाल मंगुभाई पटेल से की सौजन्य भेंट

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। इन दिनों लगातार मुलाकातों का दौर लगातार जारी है। इस बीच आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान राज्यपाल मंगुभाई छगनभाई पटेल (Mangubhai Chhaganbhai Patel) से राजभवन में आज मुलाकात की, इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह राज्यपाल को प्रदेश में जन कल्याण और सुराज अभियान की जानकारी दी।

शिवराज ने की राज्यपाल से मुलाकात

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज यहां राज्यपाल मंगुभाई पटेल से सौजन्य भेंट की। मिली के अनुसार सीएम चौहान आज सुबह लगभग 11:30 बजे राजभवन पहुंचे और राज्यपाल से अकेले में मुलाकात की। यह सौजन्य भेंट लगभग आधा घंटे तक चली।

इन विषयों पर हुई चर्चा

मुलाकात के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में जनकल्याण तथा सुराज अभियान के संबंध में उठाए गए कदमों के संबंध में राज्यपाल को जानकारी दी। सीएम चौहान ने सरकारी योजनाओं में प्रदेश की प्रगति, हितग्राहियों को मिलने वाले लाभ, कोरोना की वर्तमान स्थिति, वर्षा की स्थिति और इस तरह के अन्य मुद्दों से भी राज्यपाल को अवगत कराया।

बताते चलें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान कल रात ही एक दिवसीय जबलपुर यात्रा से यहां लौटे हैं, शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पार्टी के प्रदेश स्तर के वरिष्ठ नेताओं के साथ अनेक कार्यक्रमों में शिरकत की थी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उनके साथ थे।

मुलाकात से पहले सीएम ने किया था ट्वीट

बता दें कि आज सुबह ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर बताया था कि आज राज्यपाल महोदय मंगुभाई पटेल से शिष्टाचार भेंट करने राजभवन जाएंगे। इससे पहले 10 जुलाई को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्यपाल मंगुभाई छगनभाई पटेल से मुलाकात की थी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज और राज्यपाल के बीच कई मुद्दों को लेकर बातचीत हुई थी। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- CM ने राज्यपाल से की भेंट, मप्र में कोरोना की वर्तमान स्थिति से कराया अवगत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT