Manish Wadhwa in Ujjain
Manish Wadhwa in Ujjain Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन पहुंचकर अभिनेता Manish Wadhwa ने किए बाबा महाकाल के दर्शन

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में अभिनेता मनीष वाधवा

  • उज्जैन पहुंचकर मनीष वाधवा ने बाबा महाकाल के किए दर्शन

  • उन्होंने महाकाल का विधि विधान से पूजन किया और आशीर्वाद लिया

Manish Wadhwa in Ujjain: महाकाल की नगरी उज्जैन में दूर-दूर से लोग बाबा महाकाल के शरण में पहुंच रहे है, आज ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर पहुंचकर अभिनेता मनीष वाधवा ने भगवान महाकाल के दर्शन किए।

अभिनेता मनीष वाधवा ने किए महाकाल दर्शन

मिली जानकारी के मुताबिक, आज फिल्म गदर-2 में खलनायक की भूमिका निभाने वाले प्रसिद्ध अभिनेता मनीष वाधवा उज्जैन के श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे। उन्होंने नंदी हॉल से महाकाल के दर्शन किए। इसके बाद पुजारी के आचार्यत्व में मनीष वाधवा ने गर्भगृह की दहलीज से भगवान महाकाल की पूजा अर्चना की।

अभिनेता मनीष वाधवा को पुजारी ने सुनाया शांति पाठ

पुजारी ने अभिनेता मनीष वाधवा को शांति पाठ सुनाया। बता दें अभिनेता मनीष वाधवा टीवी सीरियल परमावतार श्री कृष्ण सीरियल में कंस की भूमिका निभा चुके हैं।

बीते दिनों अभिनेता गोविंदा पहुंचे थे उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर

उज्जैन में स्थित महाकाल मंदिर काफी प्रचलित है, यहां हर दिन देशभर से लाखों भक्त पहुंचते ही है। बीते दिनों ही अभिनेता गोविंदा उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे थे। उन्होंने नंदी हॉल से महाकाल के दर्शन किए, इसके बाद चांदी गेट से जल अर्पित कर महाकाल का पूजन अभिषेक किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT