कलेक्टर के बाद एसपी हेमंत का भी हुआ ट्रांसफर
कलेक्टर के बाद एसपी हेमंत का भी हुआ ट्रांसफर Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

कलेक्टर के बाद एसपी हेमंत का भी हुआ ट्रांसफर, अब ये होंगे दमोह के नए एसपी

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के दमोह जिले में फेरबदल का दौर लगातार जारी है, बता दें कि दमोह उपचुनाव में बीजेपी को मिली हार के बाद पुलिस-प्रशासन में फेरबदल का किया गया
है, दमोह में कलेक्टर तरुण राठी के बाद एसपी हेमंत चौहान का भी ट्रांसफर हुआ।

हेेमंत चौहान को दमोह से भोपाल ट्रांसफर किया :

मिली जानकारी के मुताबिक गृह विभाग ने पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान का तबादला कर दिया है, हेेमंत चौहान को दमोह से राजधानी भोपाल ट्रांसफर कर दिया गया है वही अब दमोह के नए एसपी डीआर तेनीवार होंगे, बता दें कि डीआर तेनीवार इससे पहले जावरा रतलाम में पदस्थ थे।

गृह विभाग से जारी आदेश-

बताते चलें कि कल ही राज्य सरकार ने दमोह, रतलाम और गुना के कलेक्टरों को बदल दिया है, गुना के कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम को रतलाम जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है जबकि रतलाम कलेक्टर गोपाल चंद्र डांड को मंत्रालय में अपर सचिव बनाया गया है, उप चुनाव होने के बाद कलेक्टर तरुण राठी को हटाकर मंत्रालय में उप सचिव पदस्थ किया गया है।

एस.कृष्ण चैतन्य को दमोह का कलेक्टर बनाया गया :

सरकार ने शुकवार को दमोह कलेक्टर तरुण राठी को हटा दिया है और उनके स्थान पर दोपहर में जबलपुर के अपर कलेक्टर अनूप कुमार सिंह को दमोह की कमान सौंपी गई थी तो देर शाम आदेश संशोधित करके एस.कृष्ण चैतन्य को दमोह का कलेक्टर बनाया गया।

वहीं दूसरी तरफ पार्टी ने चुनाव परिणाम आने के 5 दिन बाद एक्शन लिया और पार्टी ने दमोह से 7 बार के विधायक व पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया को नोटिस जारी किया है, जबकि उनके पुत्र सिद्धार्थ मलैया समेत 5 मंडल अध्यक्षों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT