इंदौर में सड़क पर शव रख किया चक्काजाम
इंदौर में सड़क पर शव रख किया चक्काजाम Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में एक व्यक्ति की कुलचने से मौत के बाद लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क पर शव रख किया चक्काजाम

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • इंदौर में हुए भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

  • व्यक्ति की कुलचने से मौत के बाद लोगों का गुस्सा फूटा

  • आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव रख चक्काजाम किया

इंदौर, मध्य प्रदेश। इंदौर में हुए भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इस हादसे में व्यक्ति की कुलचने से मौत के बाद लोगों का गुस्सा फूटा, आक्रोशित लोगों ने सड़क पर शव रख चक्काजाम किया।

परिजनों ने शव रखकर किया चक्काजाम, की ये मांग…

इंदौर में हुए स्कूल बस हादसे में मृत व्यक्ति के परिजनों ने रहवासियों के साथ माणिकबाग ब्रिज पर चक्काजाम कर दिया। जहां मृतक के परिजनों को सरकारी नौकरी और बच्चों की स्कूली शिक्षा फ्री करने की मांग की।

प्रशासन द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद चक्काजाम खुला:

पोस्टमार्टम के बाद व्यक्ति का शव परिजनों को सौपा गया, ऐसे में रोते बिलखते परिजनों ने चक्काजाम कर दिया। आक्रोशित लोगों का कहना था कि स्कूल बस चालक के खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए। इसके अलावा प्रशासन और स्कूल प्रबंधन एक करोड़ रुपये का मुआवजा परिवार को दे, क्योकि हादसे का शिकार युवक अकेला परिवार में कमाने वाला था। प्रशासन द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद दोपहर बाद चक्काजाम खुला।

इंदौर में स्कूल बस की टक्कर के बाद एक व्यक्ति की मौत:

ये हादसा मंगलवार को इंदौर जिले में हुआ यहां स्कूल की बस ने दो लोगों को जोरदार टक्कर मारी, हादसे में दीपक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य को गंभीर चोट लगी है हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT