इंदौर में तलवार लेकर स्कूल पहुंचा छात्र
इंदौर में तलवार लेकर स्कूल पहुंचा छात्र Social Media
मध्य प्रदेश

उज्जैन के बाद इंदौर में खुलेआम गुंडागर्दी: तलवार लेकर स्कूल पहुंचा छात्र

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में लगातार गुंडागर्दी बढ़ रही

  • अब इंदौर शहर से एक ऐसा मामला सामने आया

  • यहां एक स्टूडेंट स्कूल में तलवार लेकर पहुंच गया

इंदौर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के कई जिलों में लगातार गुंडागर्दी बढ़ रही है, उज्जैन के बाद अब इंदौर शहर से एक ऐसा मामला सामने आया है। यहां स्कूल में एक स्टूडेंट तलवार लेकर पहुंच गया और जमकर हंगामा किया।

स्कूल में तलवार लेकर घुसा छात्र:

मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के निजी स्कूल का है। स्कूल में नाबालिग छात्र तलवार लेकर पंहुचा। टीचर्स से अभद्रता की और टेबल-कुर्सी में तोड़फोड़ कर दी। इस घटना का वीडियो सामने आया है। जिसमे छात्र कुछ अन्य साथियों के साथ तलवार लिए स्कूल के बाहर खड़ा दिख रहा है।

छात्र के घर पहुंची पुलिस :

स्कूल संचालक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र पर केस दर्ज कर लिया। पुलिस छात्र के घर पहुंची। तलाशी के दौरान घर से तलवार मिलने पर पिता के खिलाफ भी आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।

इससे पहले उज्जैन से गुंडागर्दी की खबर सामने आई थी, कल जिले में दो युवकों को डंडे से पीटने, घसीटने और फिर रिवॉल्वर अड़ाकर जमीन पर पटक कर मारा गया था । मारपीट करने वाले बीयर बार के कर्मचारी हैं। पैसों को लेकर युवकों की बीयर बार के कर्मचारियों से कहासुनी हुई थी। इसके बाद कर्मचारियों ने युवकों की बेदम पिटाई की थी।

आपको बताते चलें कि एमपी में कई अप्रत्याशित घटनाएं और मामले सामने आते जा रहे हैं, इससे पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी है नीचे दी गई लिंक पर क्लिक पर क्लिक पर पढ़ें ऐसी और खबरें- बंबई बाजार में खरीददारी करने आए परिवार के साथ दुकानदार ने की गुंडागर्दी, विधायक थाने पहुंचे

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT