आगर मालवा में सीएम शिवराज
आगर मालवा में सीएम शिवराज  Social Media
मध्य प्रदेश

"कांग्रेसी तस्कर को चुनाव लड़वा रहे हैं, इन्हें शर्म नहीं आती" आगर मालवा में गरजे सीएम शिवराज

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आगर मालवा में आयोजित आमसभा को सीएम ने किया संबोधित

  • आमसभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसा

  • सीएम बोले- कांग्रेस ने कभी कुछ नहीं किया, विकास के काम BJP सरकार ने किए

आगर मालवा, मध्यप्रदेश। आगर मालवा में आयोजित आमसभा को संबोधित कर सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि, कांग्रेस ने कभी कुछ नहीं किया, विकास के काम भाजपा सरकार ने किये। कांग्रेसी तस्कर को चुनाव लड़वा रहे हैं, इन्हें शर्म नहीं आती।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए सीएम ने कही ये बात :

मुख्यमंत्री बोले- किसी को भी कांग्रेस की धमकियों से डरने की जरूरत नहीं है, मैं सज्‍जनों के लिए फूल से ज्‍यादा कोमल हूं, लेकिन अपराधियों के लिए वज्र से ज्‍यादा कठोर, मामा का बुलडोजर भी तैयार है। वही सीएम ने कहा कि, मेरे लिए मेरी बहनें देवियां हैं, लेकिन कांग्रेस के लोग इस भाव को नहीं मानते। कांग्रेस के नेता बहनों को कभी आइटम कहते हैं, तो कभी किसी और नाम से संबोधित करते हैं।

"मैं जब बेटियों और बहनों की पूजा करता हूं, तो कांग्रेस के लोग इसका मजाक उड़ाते हैं, वो कहते हैं कि मुख्‍यमंत्री नाटक करता है लेकिन कांग्रेस और I.N.D.I. गठबंधन के लोग महिलाओं के बारे शर्मनाक टिप्पणी करते हैं, तो उस पर कांग्रेसी चुप क्‍यों रहते हैं"

बहनों के साथ ही किसानों का कल्याण हमारी प्राथमिकता है: CM

आगर मालवा में आयोजित आमसभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, बहनों के साथ ही किसानों का कल्याण हमारी प्राथमिकता है, करोड़ों रुपये की लागत के सीएम राइज स्कूल बनवा रहा हूं, ताकि मेरे बच्चे पढ़-लिखकर अपना भविष्य उज्ज्वल बना सकें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT