आगर-मालवा से पूर्व सीएम ने कमलनाथ सरकार साधा निशाना
आगर-मालवा से पूर्व सीएम ने कमलनाथ सरकार साधा निशाना  Social Media
मध्य प्रदेश

आगर-मालवा से पूर्व सीएम ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के आगर-मालवा में उपचुनाव के कार्यक्रम की घोषणा से पूर्व ही भाजपा और कांग्रेस ने कमर कस ली है। बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव आगर पहुंचे। वहां जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि, इस सरकार में आज हालत ये है कि पीने के पानी की व्यवस्था तो नहीं है, लेकिन दारू की दुकान गली-गली और घर-घर तक पहुंचाने की व्यवस्था हो गई है। जिसे इन्होंने दारू का ठेका दिया है, वह कुछ पैसा देकर जहां मन दुकान खोल लेगा। चौहान ने पूछा कि, आखिर क्या करना चाहते हो प्रदेश में कमलनाथ।

पूर्व सीएम ने कहा कि कमलनाथ जी, ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो कह रहे हैं कि महिलाओं के लिए शराब की अलग दुकानें खुलवाऊंगा। मैं इस मंच से सरकार को खबरदार कर रहा हूं कि एक भी नई शराब की दुकान खोलने की कोशिश की, तो मेरी बहनें शराब की दुकानों को तहस-नहस कर देंगी।

शिवराज सिंह ने अपने कामों को गिनाते हुए जनसभा में माैजूद लोगों ने पूछा कि, आगर को जिला किसने बनाया, जिस कलेक्ट्रेट भवन का इन्होंने उद्घाटन किया वह किसने बनाया, जिला पंचायत कार्यालय किसने बनाया, गौ-अभ्यारण किसने बनवाया, पॉलीटेक्निक कॉलेज किसने खोला, कृषि विज्ञान केंद्र किसने खोला, आगर में फोरलेन किसने बनाई, जिला न्यायलय का भवन किसने बनवाया, आरटीओ का भवन किसने बनवाया, सभी के जवाब में लोगों ने कहा आपने बनवाए। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, सुनिए कमलनाथ। आज तक कभी इधर झांकने नहीं आए और कहते हो कि मामा बड़ा खराब है।

वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कहा कि, आगर में जनसमर्थन का सागर आज आगर में रोड शो में उमड़े इस अपार जनसमर्थन से यह स्पष्ट हो चुका है कि, उपचुनाव में भाजपा की जीत भी विराट होगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT