Crime: 2 युवकों को पीट-पीटकर मार डाला
Crime: 2 युवकों को पीट-पीटकर मार डाला Raj Express
मध्य प्रदेश

Double Murder Case: बेटी को परेशान करने वाले 2 युवकों को बाप ने पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार...

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • आगर मालवा में डबल मर्डर केस आया सामने।

  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

  • लड़की का पिता ही निकला हत्यारा।

  • बेट को परेशान करने पर बाप उठाया यह कदम।

Dead Bodies of 2 Youths in Sacks: आगर मालवा, मध्यप्रदेश। प्रदेश के आगर मालवा जिले से चौकाने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक पिता ने अपनी बेटी को परेशान करने वाले युवकों को मौत के घाट उतार दिया है। दोनों युवकों की हत्या करने के बाद लाशों को बोरे में भरकर छुपा दिया था। रविवार सुबह जब लाश मिलने की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस तब मामला उजागर हुआ। यह घटना कानड़ थाना क्षेत्र के बटावदा की है। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है।

घटना के बारे में जानकारी बताते हुए, थाने के एसपी संतोष कौरी ने बताया कि, पुलिस को बटावदा गांव के एक खेत में लाश मिलने की सूचना मिली थी, पुलिस ने वहां पहुंचकर बोरियों को खोलकर देखा तो उन दोनों में दो युवकों की लाशे थी, मामले की जानकारी देते हुए आगे उन्होंने बताया कि, लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और युवकों की शिनाख्त के लिए ग्रामीणों की मदद ली। पुलिस ने प्रारंभिक जांच में संदेहियों पर शिकंजा कसा और पूछताछ शुरू की।

पुलिस जांच में पता चला है कि संदेही की बेटी को गोविंद गुर्जर निवासी बन्दाव नेवरी जिला देवास परेशान करता था। शनिवार रात जब वह अपने दोस्त एक साथ बाइक पर जा रहा था तो बोलेरो वाहन से आरोपी ने उनको टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक को झाड़ियों में फेंक कर दोनो को गाड़ी में डालकर अपने खेत पर ले आया। जहां उन्हें लाठी डंडे से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT