लोकायुक्त उज्जैन के हत्थे चढ़ा नापतोल विभाग का अधिकारी
लोकायुक्त उज्जैन के हत्थे चढ़ा नापतोल विभाग का अधिकारी  Deepika Pal -RE
मध्य प्रदेश

लोकायुक्त उज्जैन के हत्थे चढ़ा नापतोल विभाग का अधिकारी

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में सरकार द्वारा राज्य को माफियामुक्त बनाने की मुहिम लगातार जारी है, इसके बाद भी प्रदेश में भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसके चलते एक और ताजा मामला आगर-मालवा जिले से सामने आया है। जिसमें लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने कार्रवाई करते हुए 20,000 रुपए की रिश्वत के साथ नापतोल विभाग के अधिकारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

क्या है मामला :

जानकारी के मुताबिक, यह मामला आगर-मालवा जिले के सुसनेर तहसील का हैं, जहां आवेदक सुरेश कुमार अटरिया ग्राम मोड़ी के निवासी पेट्रोल पंप संचालन का काम करते थे। आवेदक ने पेट्रोल- डी़जल के सत्यापन (स्टंपिंग) का कार्य करवाने के लिए नापतोल विभाग में पदस्थ निरीक्षक पंकज कनोडिया से संपर्क किया था। लेकिन निरीक्षक ने कार्य करने के एवज में 96,000 रुपए रिश्वत की मांग की थी। जिसकी शिकायत आवेदक ने लोकायुक्त उज्जैन के पास दर्ज कराई थी।

लोकायुक्त की टीम ने की कार्रवाई :

जिस संबंध में शिकायत मिलने पर उज्जैन के डीएसपी लोकायुक्त श्री शैलेन्द्र सिंह ठाकुर की टीम ने यो़जनाबद्ध तरीके से कार्रवाई करते हुए अधिकारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया वहीं आगे की जांच शुरु कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT