बिजली बिलों की शिकायत पर राजनीतिक पेंच
बिजली बिलों की शिकायत पर राजनीतिक पेंच Social Media
मध्य प्रदेश

बिजली बिलों की शिकायत पर राजनीतिक पेंच,मिल रहा पार्टी हटाने का जवाब

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच आपराधिक गतिविधियों के साथ अवैधानिक मामलें नहीं सामने आते जा रहे हैं, इस बीच ही आगर मालवा जिले से बिजली बिलों को लेकर राजनीतिक घुसपैठ की खबर सामने आई है, जहां मध्य प्रदेश विद्युत विभाग की वेबसाइट पर दर्ज ऑनलाइन शिकायत के जवाब में लिखे आ रहे एक मैसेज ने आम लोगों को सकते में डाल दिया।

ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराने पर आ रहे मैसेज

आपको बता दें कि, मध्यप्रदेश के आगर मालवा जिले से आईं खबर में मध्य प्रदेश विद्युत विभाग की अधिकृत वेबसाइट पर लोगों द्वारा शिकायतें दर्ज कराने पर अजीब से मैसेज सामने आ रहे हैं इस बीच ही जिले निवासी हरीश जाधव के घर का बिजली का बिल 30,000 रुपए से ज़्यादा का आया था, ज्यादा बिल आने की शिकायत ऑनलाइन दर्ज करने पर उपभोक्ता को एक अनोखा मैसेज आया जिसमें कहा गया कि, यदि आपको बिजली बिल पर छूट पाना है, तो बीजेपी को हटाना है और कांग्रेस को लाना है। उपभोक्ता ने मामले की शिकायत कलेक्टर के पास दर्ज कराई, इस वाकए के बाद अफसरों में हड़कंप मच गया वहीं मामले की जांच की बात कही है।

वरिष्ठ कार्यालय में हो चुकी हैं शिकायत

इस सम्बन्ध में, मध्य प्रदेश विद्युत विभाग आगर के जूनियर इंजीनियर ने मामले में बताया कि, मामला संज्ञान में आया है। यह हमारे विभाग की ही साइट है जिस पर उपभोक्ता बिजली बिलों से जुड़ी शिकायतें दर्ज कराते हैं, मगर यह इस तरह का जो संदेश आ रहा है, तो किसी की कारस्तानी हो सकती है क्योंकि हमारी आईडी पासवर्ड कई लोगों के पास होते हैं। फिलहाल मामले की शिकायत विभाग के वरिष्ठ कार्यालय में की जा चुकी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT