आगर में उमड़ा जनसैलाब
आगर में उमड़ा जनसैलाब Social Media
मध्य प्रदेश

आगर में उमड़ा जनसैलाब, कमलनाथ ने माँ बगलामुखी मंदिर में की पूजा अर्चना

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच लगातार नेताओं का दौर जारी है। बता दें कि आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ आगर मालवा पहुंचे। कमलनाथ का हेलीपैड पर आगर के प्रभारी पूर्व कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह एवं स्थानीय नेताओं ने स्वागत किया। इसके बाद कमलनाथ ने नलखेड़ा में मां बगलामुखी मंदिर में पूजा अर्चना की।

कमलनाथ ने मॉ बगुलामुखी के दर्शन एवं पूजन-अर्चन करने आगर के नलखेड़ा स्थित माता बगुलामुखी मंदिर पहुचे। ट्वीट कर कहा कि माता का आशीर्वाद, और जनता का साथ, मध्यप्रदेश बचाने को, लौट रहे हैं कमलनाथ। माता बगुलामुखी का पूजन: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी आगर के नलखेडा स्थित माता बगलामुखी मंदिर में माता की पूजा अर्चना कर मध्यप्रदेश की जनता की ख़ुशहाली की कामना करते है। “जय मॉं बगुलामुखी”

कमलनाथ के स्वागत के लिए उमड़ा जनसैलाब :

पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी के स्वागत के लिए आज आगर की जनता सड़क पर उतर आई..! जनता का साथ निभायेंगे, कमलनाथ जी वापस आयेंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी की आज आगर-मालवा यात्रा की झलकियाँ..!

मिली जानकारी के अनुसार

कांग्रेस मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव के प्रचार का शंखनाद करेगी। चुनाव प्रचार की शुरूआत कांग्रेस मालवा से करेगी। कांग्रेस आज आगर मालवा के बड़ोद में चुनावी सभा करेगी। यहीं से चुनाव अभियान की शुरुआत होगी। इसके बाद कांग्रेस अगले दिन 13 सितंबर रविवार को 11.30 बजे सांवेर विधानसभा क्षेत्र के अर्जुन बरोदा में जनसभा को संबोधित करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT