सहारा इंडिया कंपनी के कार्यालय में एजेन्टों ने किया प्रदर्शन
सहारा इंडिया कंपनी के कार्यालय में एजेन्टों ने किया प्रदर्शन Social Media
मध्य प्रदेश

सहारा इंडिया कंपनी के कार्यालय में एजेन्टों ने कपड़ा उतारकर किया प्रदर्शन

Author : राज एक्सप्रेस

जबलपुर, मध्य प्रदेश। सहारा इंडिया के सीनियर एजेन्टों ने राईट टाउन गौ-माता चौक स्थित सेक्टर ब्रांच 1209 में कपड़े उतारकर अर्धनग्नावस्था में गुरूवार की रात्रि से सहारा इंडिया कंपनी के कार्यालय में प्रदर्शन कर रहे हैं, उनका कहना है उन्होंने जिन-जिन खाताधारकों का सहारा इंडिया में पैसा जमा करवाया था, उनकी समयावधि दो वर्ष से भी अधिक समय हो जाने के बावजूद सहारा इंडिया के द्वारा उनके पैसों का भुगतान नहीं किया जा रहा है, जिससे उनके द्वारा जमा किए गए खाताधारकों का पैसा न निकले से खाताधारक दिन व रात उन एजेन्टों को परेशान कर रहे हैं, जिससे उनकी मानसिक स्थिति भी खराब हो रही है, अब ऐसी स्थिति वह सभी एजेन्ट किसी आप्रिय घटना को भी अंजाम देने के लिए मजबूर हो रहे हैं, जिसको लेकर उन्होंने सहारा इंडिया कंपनी को दोषी बताया है और शीघ्र भुगतान न किए जाने पर इस तरह से किए जा रहे प्रदर्शन निरंतर जारी रखने की भी बात की है।

कपड़े उतारकर किया प्रदर्शन

प्रदर्शन कर रहे सीनियर एजेन्टों ने बताया कि उनका कहना है कि सहारा इंडिया कंपनी सभी खाताधारकों से यह वादा की थी कि जब उनके जमा पैसों की समयावधि पूरी हो जाएगी, तब उनको ब्याज सहित उनका पैसा उनको दे दिया जाएगा, लेकिन दो साल बीत जाने के बावजूद उनके खाताधारकों को पैसा नहीं दिया जा रहा है और समयावधि पूरी हो जाने पर ऐसे खाताधरकों के जमा पैसों की एफडी करने की बात कही जा रही है, जिसके कारण तमाम एजेन्टों सहित खाताधारकों में आक्रोश है और उनका कहना है कि खाताधारकों का पैसा खाताधारकों को नगद दिया जाए, ताकि वह अपनी जमापूंजी का उपयोग कर सकें। वहीं प्रदर्शन के संबंध की जानकारी एंजेन्टों के द्वारा संबंधित क्षेत्र अंतर्गत आने वाले लार्डगंज थाने में दी गई है और कहा गया है कि जब तक उनकी मांग सहारा इंडिया के द्वारा पूरी नहीं की जाती है और यथा उचित निर्णय नहीं लिया जाता है, तब तक वह अपने प्रदर्शन को जारी रखेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT