अग्निवीर भर्ती लिखित परीक्षा कल
अग्निवीर भर्ती लिखित परीक्षा कल Social Media
मध्य प्रदेश

अग्निवीर भर्ती लिखित परीक्षा कल, मध्यप्रदेश के 9 जिलों के अभ्यर्थी होंगे शामिल

Shahid Kamil

मध्यप्रदेश। कल यानि 15 जनवरी को अग्निवीर के लिए लिखित परीक्षा होगी, अग्निवीर के लिए लिखित परीक्षा में प्रदेश के 9 जिलों भोपाल, बैतूल, छिंदवाडा, हरदा, होशंगाबाद, रायसेन, राजगढ, सीहोर और विदिशा के अभ्यार्थी शामिल होंगे।

सुव्यवस्थित ढंग से परीक्षा कराने के लिए व्यापक तैयारियां-

सेना भर्ती कार्यालय भोपाल द्धारा सुव्यवस्थित ढंग से यह परीक्षा कराने के लिए व्यापक तैयारियां की गई हैं। साथ ही अग्निवीर भर्ती परीक्षा देने आ रहे अभ्यर्थियों के लिए विस्तृत दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं। अभ्यर्थियों से आग्रह किया गया है कि वे परीक्षा के दौरान दिशा-निर्देशों एवं आदेशों का पालन करें अन्यथा उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी।

15 जनवरी को रात एक बजे से अभ्यर्थियों को परीक्षा केन्द्रों में दिया जाएगा प्रवेश

अग्निवीर भर्ती परीक्षा से संबंधित सेना अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 जनवरी को रात एक बजे से अभ्यर्थियों को परीक्षा केन्द्रों में प्रवेश दिया जाएगा। उम्मीदवारों को अपना एडमिट कार्ड एवं आधार कार्ड साथ में रखना होगा। साथ ही आसान पहचान के लिए सभी अभ्यर्थियों को अपनी दाढ़ी मुंडवाकर आना होगा।

इसके साथ ही हर अभ्यर्थी को बायोमैट्रिक विवरण के साथ स्वयं को सत्यापित करना होगा। यदि कोई अभ्यर्थी बायोमैट्रिक सत्यापन के बगैर परीक्षा केन्द्र में प्रवेश करने की कोशिश करेगा तो उसकी उम्मीदवारी स्वतः रद्द कर दी जाएगी। सम्पूर्ण परीक्षा केन्द्र परिसर सीसीटीवी नेटवर्क के दायरे में होगा। उम्मीदवार अपने साथ परीक्षा केन्द्र के अन्दर केवल एक खाली क्लिप बोर्ड और पेन लेकर आ सकेंगे। यदि अभ्यर्थी के क्लप बोर्ड पर कोई मार्किग पाई जाती है तो उसे जब्त कर लिया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT