अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का धरना
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का धरना Raj Express
मध्य प्रदेश

RGPV में ABVP का अनिश्चितकालीन धरना, जानिए क्यों कर रहे प्रदर्शन

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • RGPV में ABVP का भ्रष्टाचार के विरोध में धरना।

  • हाई पावर कमेटी से जांच करने की मांग।

  • ABVP जिम्मेदारों के इस्तीफा की भी मांग

ABVP Strike in RGPV : राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (RGPV) में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) ने अनिश्चितकालीन धरना दिया। जानिए क्यों प्रदर्शन कर रही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद...।

जानकारी के मुताबिक, आरजीपीवी में वित्तीय अनियमितताओं और भ्रष्टाचार के विरोध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन हो रहा है। इस मामले की जांच विश्वविद्यालय के बाहर हाई पावर कमेटी से करने की मांग की साथ ही जिम्मेदारों के इस्तीफा की भी मांग कर रहे है।

इससे पहले हरदा में प्रदर्शन-

जानकारी के लिए बता दें, इससे पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हरदा में प्रदर्शन कर चुके है। यहां जिला मुख्यालय के महाविद्यालय के प्राचार्य को हटाने की मांग को लेकर शुक्रवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता कालेज के मेन गेट पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए थे।

कॉलेज प्राचार्या को हटाने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कॉलेज के बाहर धरना प्रदर्शन किया और कार्यकर्ताओं ने लगाया आरोप- कॉलेज में कई अनियमितताए हैं जिसको लेकर कई बार आवेदन निवेदन किये जा चुके लेकिन कॉलेज प्रबंधन द्वारा कॉलेज कि समस्याओं को खत्म नहीं किया गया। इन समस्याओं को लेकर महाविधालय के बाहर कॉलेज प्राचार्या को हटाने कि मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT