Akhilesh Yadav in MP
Akhilesh Yadav in MP Social Media
मध्य प्रदेश

बुलडोजर का अन्याय का प्रतीक बन जाना, BJP सरकार की सबसे बड़ी नैतिक हार है: अखिलेश यादव

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव मध्यप्रदेश में

  • अखिलेश यादव ने आदिवासी-दलित बस्ती के निवासियों से मुलाकात की

  • इस दौरान अखिलेश ने कहा- बुलडोजर का अन्याय का प्रतीक बन जाना, BJP सरकार की सबसे बड़ी नैतिक हार

Akhilesh Yadav in MP: आज समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव मध्यप्रदेश आये, यहां अखिलेश यादव ने चंदला विधानसभा क्षेत्र के सूरजपुर गांव में आदिवासी-दलित बस्ती के निवासियों से मुलाकात की है, इस दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसा है।

भाजपा पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कही ये बात

भाजपा पर तंज कसते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि, भाजपा न जल-नदी का प्रदूषण रोक पायी, न हवा-आसमान का लेकिन भाजपा का झूठा दावा आसमानी है, हवाओं में घुल गया है जहर और पानी के नाम पर खरबों रुपयों पर फिर गया पानी है। आगे अखिलेश यादव बोले- आज उप्र में भाजपा के भू-माफ़ियाओं के कारण लोग वीडियो बनाकर आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहे हैं, कार्रवाई करने के लिए इससे बड़ा सबूत और क्या चाहिए।

बुलडोज़र का अन्याय का प्रतीक बन जाना, भाजपा सरकार की सबसे बड़ी नैतिक हार है, परिवारवाले ही घर का महत्व जानते हैं।
अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बताया कि, आज मध्य प्रदेश में अपने एक कार्यकर्ता के यहाँ चाय पी। अच्छा होता कि उसके आवास पर पीता अगर लाल किए से किए गये उनके आवास के वादे, उनके अपने दूसरे कार्यकाल के पूरे होने से पहले पूरे हो जाते, पर ऐसा ना हुआ। किसी के घर के सपने को जुमला बनाना अच्छा नहीं।

अखिलेश यादव

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT