Akhilesh Yadav MP Visit
Akhilesh Yadav MP Visit RE - Bhopal
मध्य प्रदेश

राजनीति में पहली बार देखने को मिला है जिनका प्रमोशन होना चाहिए था उनका डिमोशन हो गया - अखिलेश यादव

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • अखिलेश यादव ने मिर्ची बाबा के लिए किया प्रचार।

  • मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को है मतदान।

  • बुधवार शाम से लग जाएगी चुनाव प्रचार पर रोक।

भोपाल, मध्यप्रदेश। मुझे उम्मीद है समाजवादी पार्टी को आशीर्वाद मिलेगा। राजनीति में ऐसा पहली बार देखने को मिला है जिनका प्रमोशन होना चाहिए था उनका डिमोशन हो गया। जिन्हें मंत्री बनना चाहिए था वो विधानसभा चुनाव लड़ रहे, जो सांसद हैं वो विधायकी का चुनाव लड़ रहे हैं। यह बात समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीहोर के बुधनी विधानसभा क्षेत्र में कही है। अखिलेश यादव बुधनी में पार्टी प्रत्याशी मिर्ची बाबा के लिए प्रचार करने यहाँ आये हुए थे।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, देश के प्रधानमंत्री से लेकर भारतीय जनता पार्टी के सर्वोत्तम नेताओं ने हमेशा हमारे क्षेत्र की बुराई की, इसलिए हमारी जिम्मेदारी बनती है उनके क्षेत्र को देखे। लगभग 20 साल सरकार चली बीजेपी की, कितने लोगों को नौकरी मिल गई? क्या महंगाई कम हो गई? क्या किसानों को सुविधाएं मिल रही है? सपा पहले यहां जीती थी सरकार बनवाई थी। इस बार पहले से ज्यादा सीटें जीतेगी। जिस तरह भाजपा के लोग नाम नहीं ले रहे हैं मुख्यमंत्री जी का जरूरी नहीं यही मुख्यमंत्री बने।

बुधनी में समाजवादी पार्टी ने मिर्ची बाबा को प्रत्याशी बनाया है। इस विधानसभा सीट से सीएम शिवराज सिंघी चौहान भी प्रत्याशी हैं। सीहोर पहुँच कर अखिलेश यादव ने बुधनी विधानसभा में मां नर्मदा के दर्शन कर आशीर्वाद लिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT