फ‍िल्‍म प्रमोशन के लिए इंदौर आए Akshay Kumar
फ‍िल्‍म प्रमोशन के लिए इंदौर आए Akshay Kumar Social Media
मध्य प्रदेश

फ‍िल्‍म प्रमोशन के लिए इंदौर आए Akshay Kumar, एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय फिल्म की पूरी टीम के साथ प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं और इसी सिलसिले में आज अक्षय कुमार मध्यप्रदेश के इंदौर पहुंचे है।

इंदौर आए अक्षय कुमार :

11 अगस्त को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इंदौर आये हैं। बता दें, इंदौर पहुंचते ही अक्षय कुमार की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्‍या में प्रशंसक वहां मौजूद रहे, लेकिन भारी भीड़ देखकर अक्षय कुमार कार से नीचे नहीं उतरे और कार से ही अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया।

यहां अक्षय कुमार ने की मीडिया से बात :

अपनी फ‍िल्‍म के प्रमोशन के लिए शहर पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार ने यहां मीडिया से बात की। अक्षय कुमार ने मीडिया से बातचीत के दौरान सेहतमंद रहने के तरीके भी बताए। वहीं अक्षय कुमार ने मीडिया से अपनी फ‍िल्‍म रक्षाबंधन के बारे में किए गए सवालों के जवाब भी दिए।

अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' स्क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयार है :

बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' स्क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयार है, यह फिल्म भाई बहनों के रिश्ते पर आधारित है। बता दें कि, अक्षय की फिल्म 'रक्षाबंधन' को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। 'रक्षाबंधन' को हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। कलर येलो प्रोडक्शन, जी स्टूडियो, अल्का हीरानंदावी और केप ऑप गुड फिल्म्स रक्षाबंधन फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें, ये फिल्म अक्षय कुमार के लिए बेहद खास है। इस फिल्म को ज्वाइन करने से पहले उन्होने इसे अपनी बहन को डेडिकेट फिल्म बताई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT