दोस्त के बात करने की मिली ये सजा
दोस्त के बात करने की मिली ये सजा Social Media
मध्य प्रदेश

घरेलू हिंसा का शिकार हुई नाबालिग: दोस्त के बात करने की मिली ये सजा

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के अलीराजपुर से आदिवासी किशोरी के साथ मारपीट और दुर्व्यवहार का सनसनीखेज मामला सामने आया है, मिली जानकारी के अनुसार अलीराजपुर के सोंडवा इलाके में एक आदिवासी लड़की के परिवार के लोगों ने लड़के से फोन पर बात करने के शक में लड़की की बेरहमी से पिटाई कर दी, पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरा मामला :

मामला मध्यप्रदेश के अलीराजपुर का! अलीराजपुर जिले के सोंडवा थाना क्षेत्र के डाबड़ी गांव में एक आदिवासी किशोरी के साथ उसके ही परिवार के चार लोगों ने मारपीट पर बाल काट दिए। बता दें कि परिजनों का शक था कि वह किसी लड़के से बातचीत करती है, इसी शंका में लड़की को गांव के चौराहे पर जमीन पर बैठाकर उसके बाल काट दिए।

सूत्रों ने बताया-

घटना मंगलवार को यहां से लगभग 27 किलोमीटर दूर डाबड़ी गांव में घटित हुयी। आरोपियों ने सार्वजनिक रूप से किशोरी के साथ मारपीट की और उसके बाल काट दिए। कुछ लोगों ने इस घटनाक्रम का वीडियो भी बना लिया। बताया गया है कि एक युवक के साथ कथित प्रेम प्रसंग के चलते परिजनों ने इस घटना को अंजाम दिया। इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया-

मंगलवार को घटित इस घटना के तीन आरोपियों को कल गिरफ्तार कर लिया गया। एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है। किशोरी अपने कुछ शुभचिंतक परिजनों के साथ गुरूवार की रात सोंडवा थाने में पहुंची और मामले की सूचना दी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT