प्रदेश के अंदर सभी बसो का संचालन शुरू हो सरकार ने दिया आदेश
प्रदेश के अंदर सभी बसो का संचालन शुरू हो सरकार ने दिया आदेश Social Media
मध्य प्रदेश

रतलाम : प्रदेश के अंदर सभी बसों का संचालन शुरू हो सरकार ने दिया आदेश

Author : Sunil Saraswat

रतलाम, मध्य प्रदेश। लगभग साढ़े पाँच महीने से बंद प्रदेश की बसों का संचालन प्रदेश के आदेश जारी किए जाने से जल्द शुरू हो जाएगा।

सभी कलेक्टर को जारी आदेश में कड़ाई से पालन के निर्देश दिए गए हैं। इस सम्बंध में गृह विभाग ने जारी आदेश मे पूरी क्षमता के बसों के परिचालन की समुचित व्यवस्था की के निर्देश कड़ाई से पालन की बात कही है।

उल्लेखनीय है कि बसों के परिवहन नहीं होने से लोगों के साथ ही सरकार को भी राजस्व का नुकसान हो रहा था। इस विषय में गृह विभाग ने कोरोना संक्रमण को भी ध्यान में रखते हुए बसों के सेनेटाइज़ आदि के लिए भी आदेश में स्पष्ट निर्देश दिए हैं।

साथ ही इस आदेश में साफ़ कहा गया है कि यह सभी जिलों के लिए लागू होंगे। मतलब अब लोगों को निजी वाहनों के भरोसे नहीं रहना होगा। सरकार के इस आदेश से प्रदेश के गरीब वर्ग के साथ बस मलिकों को भी राहत मिलेगी।

बारिश के बीच बस नहीं होने से गरीब व्यक्ति कहीं भी आने जाने से वंचित थे। सरकार के इस आदेश से हज़ारों लोगों को राहत मिलेगी। बस स्टेंड से जुड़े व्यापार करने वाले लोगों के लिए यह खबर ख़ुशियों की बहार बन कर आई है।

आदेश की प्रति

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT