MP बोर्ड की 20 से 31 मार्च के बीच होने वाली सभी परीक्षाए स्थगित
MP बोर्ड की 20 से 31 मार्च के बीच होने वाली सभी परीक्षाए स्थगित  Social Media
मध्य प्रदेश

MP बोर्ड की 20 से 31 मार्च के बीच होने वाली सभी परीक्षाएं स्थगित

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के चलते सभी बोर्ड की परीक्षाएं स्थगित कर दी गयी हैं। इस से पहले भी कोरोना वायरस के कहर के चलते सीबीएसई (CBSE) ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाएं 31 मार्च तक स्थगित कर दी थी। इसके साथ ही सीबीएसई के मूल्यांकन कार्य को भी 31 मार्च तक रोक दिया गया है। मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने बुधवार को निर्देश दिया था कि, सीबीएसई और अन्य सभी शैक्षणिक संस्थानों की परीक्षाएं 31 मार्च तक स्थगित कर दी जाएं।

MP बोर्ड की 20 से 31 मार्च के बीच होने वाली सभी परीक्षाए स्थगित

इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के सभी स्कूल और कॉलेजों को बंद किया गया था। इसके साथ ही, सभी मूल्यांकन का काम इस महीने के बाद करने के मंत्रालय की तरफ से निर्देश दिए गए हैं। इसके साथ ही, जेईई मेन्स की अप्रैल में होने वाली परीक्षा भी टालने को कहा है।

मध्य प्रदेश सरकार लगतार नोवल कोरोना वायरस से बचाव में उपयोग किए जाने वाले मास्क एवं हैंड सेनिटाइजर की गुणवत्ता, उपलब्धता और कीमतों की नियमित भी समीक्षा कर रही है। मध्य प्रदेश में स्कूल कॉलेज सब पहले से ही बंद हैं और अब बोर्ड परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। बता दें कक्षा दसवीं के सिर्फ 2 पेपर होना बाकी थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT