इंदौर में नाबालिग बच्चों को बेरहमी से पीटा
इंदौर में नाबालिग बच्चों को बेरहमी से पीटा Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में बर्बरता की सारी हदें पार, चोरी के शक में 2 नाबालिग बच्चों को बेरहमी से पीटा

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। एमपी के इंदौर में नाबालिग बच्चों के साथ बर्बरता की हदें पार की गई। चोरी के शक में लोगों ने नाबालिग बच्चों को बेरहमी से पीटा और उन्हें लोडिंग ऑटो से बांधकर घसीटा गया। वहीं, बेहोश होने के बाद भी भीड़ उन्हें पीटती रही।

मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले का :

ये मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर में दो नाबालिग बच्चों को चोरी के शक में लोगों द्वारा लोडिंग ऑटो से बांधकर घसीटा है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शहर की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि, दोनों नाबालिग बच्चों पर एक व्यापारी का मोबाइल चोरी करने का शक था। इसी वजह से भीड़ ने उन्हें पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें जमकर पीटा। लड़के बेहोश हो गए, इसके बावजूद भी भीड़ उन्हें पीटती रही। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि जिन्होंने इन नाबालिग बच्चों के साथ बर्बतापूर्वक व्यवहार किया है, उनकी तलाश की जा रही है।

इस मामले में इंदौर के एसीपी निहित उपाध्याय ने बताया कि, ये घटना आज सुबह की बताई जा रही है, जिसमें 2 नाबालिग बच्चों के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है। मामले में जब कार्रवाई आगे बढ़ाई तो पता चला कि ये बच्चे वहां पर कुछ चोरी करते हुए पकड़े गए थे। नाबालिग बच्चों का मेडिकल करा रहे हैं। जांच जारी है।

आपको बताते चले कि, एमपी में आपराधिक गतिविधियों के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते है। एक-दो दिन पहले ही खरगोन में बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया था, यहां एक युवक नूरसिंह की खंभे से बांधकर पिटाई की गई है, एक किसान ने उस पर कपास चोरी का आरोप लगाया और अपने बेटों के साथ मिलकर खूब पीटा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT