सीएम के संपर्क में आने वाले सभी मंत्री एवं विधायक कराएंगे जांच
सीएम के संपर्क में आने वाले सभी मंत्री एवं विधायक कराएंगे जांच Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम के संपर्क में आने वाले सभी मंत्री एवं विधायक कराएंगे जांच

Author : राज एक्सप्रेस

ग्वालियर, मध्य प्रदेश। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजीटिव आने से हड़कंप मचा हुआ है। उनके संपर्क में आने वाले सभी मंत्री एवं विधायक रविवार को कोरोना की जांच कराएंगे। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एवं इमरती देवी ने इस बात की पुष्टि की है। मुख्यमंत्री द्वारा भी एहतियात के रूप में सभी को जांच कराने के लिए कहा है।

कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान भी इस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उनसे पहले मंत्री अरविंद भदौरिया पॉजीटिव आए थे। मुख्यमंत्री ने रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद सभी लोगों से अपील की थी कि पिछले दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं वह कोरोना की जांच करा ले। चूंकि प्रदेश के कई मंत्री एवं विधायक लगातार सीएम के संपर्क में रहे हैं इसलिए सभी जांच करायंगे। प्रदेश के ऊजा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एवं महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की थी। यही वजह है कि दोनों मंत्रियों ने रविवार को कोरोना की जांच कराने की बात कही है। वहीं दूसरी तरफ प्रदेश के अन्य मंत्री एवं विधायक भी कोरोना की जांच करवाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT