लक्ष्य को पूर्ण करने के लिए सभी कार्यकर्ता तैयार रहें : सुमित पचौरी
लक्ष्य को पूर्ण करने के लिए सभी कार्यकर्ता तैयार रहें : सुमित पचौरी Social Media
मध्य प्रदेश

लक्ष्य को पूर्ण करने के लिए सभी कार्यकर्ता तैयार रहें : सुमित पचौरी

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय में आजीवन सहयोग निधि के भोपाल जिले की बैठक प्रदेश कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर में संपन्न हुई। बैठक में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा, प्रदेश महामंत्री भोपाल संभाग प्रभारी कविता पाटीदार एवं जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने संबोधित किया। बैठक में बूथ विस्तारक अभियान की चर्चा भी की गई।

आलोक शर्मा ने कहा कि भोपाल के प्रत्येक मंडल ने लगातार कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी वर्ष के अवसर पर बूथ विस्तारक अभियान का लक्ष्य पूरा किया है। भोपाल के कार्यकर्ताओं का मैं आभार व्यक्त करता हूं और आशा करता हूं कि आजीवन सहयोग निधि का जो लक्ष्य भोपाल को दिया गया है वह भी प्रत्येक कार्यकर्ता पूरा करेंगे। भोपाल के आजीवन सहयोग निधि के संयोजक जिला उपाध्यक्ष श्री सतीश विश्वकर्मा को नियुक्त किया गया है।

जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने कहा कि संपूर्ण बूथ विस्तारक योजना के अधिकतम कार्य पूर्ण हो चुका है। भोपाल के 1697 बूथों में कार्यक्रम की रूपरेखा रखते हुए कहा कि आजीवन सहयोग निधि 11 फरवरी पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती से शुभारंभ हो रहा है। निधि संग्रहण में भोपाल जिला शत-प्रतिशत लक्ष्य हासिल करेगा।

प्रदेश महामंत्री भोपाल संभाग प्रभारी कविता पाटीदार ने कहा कि भाजपा एक विचार है जिसमें संगठन नीति और न्याय के साथ का समन्वय है। कांग्रेस में मात्र महिलाओं का शोषण किया जाता रहा है। भारतीय जनता पार्टी के संगठन को हम सब मिलकर मजबूती देते हुए केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को प्रत्येक वर्ग तक पहुंचाने का कार्य करें। सभी बूथों पर दीनदयाल जी की पुण्यतिथि समर्पण दिवस के दिन सभी बूथों पर कार्यकर्ता अपनी शक्ति और समर्थ के हिसाब से पार्टी को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिये राशि का समर्पण करे। इस वर्ष हम कुशाभाऊ ठाकरे जी की जन्मशताब्दी वर्ष मना रहे है। बूथ विस्तारक योजना से हमारी पार्टी आज डिजिटल हुई है एवं हमारे बूथ स्वावलंबी एवं आत्मनिर्भर बने है। बैठक में प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी, आलोक संजर, कृष्णा गौर, विकास विरानी, जिला महामंत्री रविंद्र यति, जगदीश यादव, जिला उपाध्यक्ष आजीवन सहयोग के संयोजक सतीश विश्वकर्मा मंचासीन थे। मंच का संचालन किशन सूर्यवंशी एवं आभार जिला मंत्री अश्वनी राय ने माना। इस अवसर पर चेतन सिंह, सुशील वासवानी, सुनील पांडे, अशोक सैनी, सुरजीत सिंह चौहान, राजेंद्र गुप्ता, मंडल अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी एवं पूर्व पार्षद उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT