Amit Shah in Bhopal
Amit Shah in Bhopal RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

राजनीतिक बिसात बिछाने अमित शाह करेंगे भोपाल में नेताओं के साथ मीटिंग

gurjeet kaur

हाइलाइट्स:

  • भाजपा कार्यालय में अमित शाह नेताओं के साथ करेंगे बैठेक

  • चुनावी रणनीति पर होगी चर्चा

  • इस मीटिंग में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेन्द्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय भी शामिल होंगे।

Amit Shah in Bhopal: मध्यप्रदेश में चुनावी रणनीति बनाने अमित शाह मंगलवार को भोपाल (Bhopal) में नेताओं के साथ मीटिंग करेंगे। इस मीटिंग भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। चुनावी रणनीति बनाने के लिए अमित शाह मंगलवार को पहली बार भोपाल आ रहें हैं। अमित शाह की इस मीटिंग में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) , केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और अश्विनी वैष्णव समेत चुनिंदा नेता शामिल होंगे। अमित शाह का भोपाल दौरा पहले से तय था पर इसकी तारीखों की घोषणा कल अचानक हुई।

चुनावों को लेकर बनेगी रणनीति :

इस बैठक में अमित शाह सीनियर लीडर्स के साथ मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति बनाएंगे। जानकारी के अनुसार एक सेंट्रल मॉनिटरिंग मेकनिज़्म भी तैयार किया जाएगा जिसके तहत मध्यप्रदेश में होनी वाली हर घटना की मॉनिटरिंग के जाएगी। नवंबर में विधानसभा के चुनाव है उसके पहले भाजपा के सेंट्रल लीडरशिप हर तरह से जीत को सुनिश्चित कर लेना चाहती है।

ये नेता होंगे अमित शाह के साथ मीटिंग में शामिल :

भाजपा कार्यालय में होने वाली मीटिंग में अमित शाह के साथ केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव, अश्विनी वैष्णव, अजय जामवाल, शिवप्रकाश, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय समेत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, हितानन्द शर्मा भी मौजूद रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT