प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा
प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा  Social Media
मध्य प्रदेश

एमपी में विजय संकल्प रैली का शुभारंभ करेंगे अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे कार्यालय का भूमिपूजन

Deeksha Nandini

मध्यप्रदेश। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह मध्यप्रदेश में जल्द ही दौरा करने वाले हैं। जिसके चलते आज प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को धार में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए बताया हैं कि, गृहमंत्री अमित शाह 25 मार्च को छिंदवाड़ा से विजय संकल्प रैली का शुभारंभ करेंगे और कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वहीं, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा 26 मार्च को भोपाल आएंगे और पार्टी के नए प्रदेश कार्यालय भवन का भूमिपूजन करेंगे।

मध्यप्रदेश स्व. ठाकरे जी का प्रदेश है और यहां पार्टी का संगठन काफी मजबूत है। प्रदेश की हर सीट पर विजय की कामना करते हुए गृहमंत्री अमित शाह छिंदवाड़ा से विजय संकल्प रैली का शुभारंभ करेंगे। वी डी शर्मा ने धार में आयोजित पत्रकार वार्ता में दिग्विजय सिंह पर ताना दिए हैं।

दिग्गी मिस्टर बंटाधार:

दिग्विजय सिंह को मिस्टर बंटाधार कहते हुए वी डी शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने 2003 के पहले का मध्यप्रदेश भी देखा है और दिग्विजय सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार थी और जनता हाहाकार कर रही थी। उसके बाद गलती से बनी 15 महीने की कमलनाथ सरकार को भी लोगों ने देखा है, जो दिग्विजयसिंह के इशारों पर चलती थी।

वी डी शर्मा ने कहा कि मिस्टर बंटाधार की सरकार ने प्रदेश में जनहित की योजनाएं बंद करके गरीबों के हक और अधिकार छीनने का काम किया था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी सरकार हर वर्ग के विकास के लिए काम कर रही है। प्रदेश सरकार द्वारा लागू की गई लाडली बहना योजना इसी दिशा में एक ऐतिहासिक कदम है।

सबसे बड़ी ताकत गरीब कल्याण की योजनाएं: वी डी शर्मा

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वर्ष 2023-24 में पार्टी 51 प्रतिशत वोट का लक्ष्य हासिल करने के संकल्प के साथ मैदान में उतरेगी। इसके लिए पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता बूथों को मजबूत बनाने में लगा है। प्रदेश में हमारी सबसे बड़ी ताकत भाजपा सरकार द्वारा शुरू की गई गरीब कल्याण योजनाएं हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में वही टिकता है, जो जनता के बीच जनता के लिए काम करता है और प्रदेश की जनता यह भलीभांति जानती है कि विकास के काम कौन करता है?

माफी मांगें राहुल गांधी

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि एक तरफ विश्व के अधिकांश देशों के नेता कह रहे हैं कि रूस और यूक्रेन के युद्ध का अगर कोई समाधान निकाल सकता है, तो वह भारत हैं और पीएम नरेंद्र मोदी हैं। वहीं, कांग्रेस के नेता राहुल गांधी विदेशों में जाकर के भारत को बदनाम करने का काम कर रहे हैं। झूठ बोल रहे हैं कि मुझे बोलने नहीं दिया जा रहा है। देश को बदनाम करने और झूठ बोलने के लिए राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT