तेज रफ्तार कार खंभे से टकराकर पलटी
तेज रफ्तार कार खंभे से टकराकर पलटी Social Media
मध्य प्रदेश

MP में फिर एक हादसा: तेज रफ्तार कार खंभे से टकराकर पलटी, 3 की दर्दनाक मौत

Author : Priyanka Yadav

शाजापुर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश में सड़क हादसों की रफ्तार धीमी होने का नाम नहीं ले रही है, मध्यप्रदेश में फिर हुआ एक हादसा, बता दें कि अब हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार कार खंभे से टकराकर पलट गई, इस दर्दनाक हादसे में 3 की हुई मौत।

शाजापुर जिले के मक्सी रोड पर हुआ हादसा:

मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के मक्सी रोड पर हुआ भीषण हादसा, बता दें कि शाजापुर जिले के मक्सी रोड पर शनिवार रात बारातियों से भरी तेज रफ्तार कार खंभे से टकराकर पलट गई, इस दर्दनाक हादसे के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, वही 3 लोगों की मौत और कुछ लोग घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस मामले में टौंककला चौकी प्रभारी ने बताया कि कार उत्तरप्रदेश के जालौन जिले के उरई से बारात लेकर देवास आ रही थी, तभी तेज रफ्तार कार खंभे से टकराकर पलटी खाई और खाई में गिर गई और ये भीषण हादसा हो गया।

बताया जा रहा है कि ये हादसा इतना भीषण था कि घायल कार से दूर जा गिरे, तभी तुरंत एम्बुलेंस को बुलवाया गया। सभी को तुरंत अस्पताल भिजवाया गया, यहां डॉक्टरों ने बच्चे समेत 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया। तीनों गंभीर घायलों को इंदौर रेफर कर दिया। वहीं, सामान्य घायलों को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच भी रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटना की खबर सामने आ रही हैं, अब मध्यप्रदेश में सड़क हादसों की तादाद में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, इससे पहले भीषण हादसे की खबर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आई, बता दें कि हनुमानगंज थाना क्षेत्र में डंपर और ऑटो की भिड़ंत में चार युवक घायल हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT