Barwani Accident
Barwani Accident Social Media
मध्य प्रदेश

बड़वानी में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत 2 घायल

Priyanka Yadav

Barwani Accident: सड़कों पर तेज गति से दौड़ रहे वाहनों के कारण हादसों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस बीच एक ओर हादसे का मामला मध्यप्रदेश के बड़वानी से सामने आया है, यहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपती को रौंद दिया। इस हादसे में एक की मौत हो गई है।

बड़वानी के जुलवानिया में हुआ ये हादसा :

ये हादसा मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के जुलवानिया में हुआ है। जुलवानिया में बुधवार बाइक सवार दंपती को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस भीषण टक्कर से बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई तथा महिला गंभीर घायल हुई है, साथ में उनका पोता भी घायल हुआ है।

शादी में शामिल होने बाइक से जा रहे थे ओंकारेश्वर:

बाइक सवार दंपती शादी समारोह में शामिल होने ओंकारेश्वर जा रहे थे। तभी महाकाल होटल के सामने रोड़ क्रास कर रहे बाइक सवार दंपती को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में पति की मौत हो गई है वही महिला पार्षद रमाबाई और उसका पोता घायल हो गया है। दोनों घायलों को अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल बड़वानी रेफर किया गया। इधर हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने अज्ञात वाहन की तलाश शुरू की है।

बता दें, MP में हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। वाहन चालकों को भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखने के लिहाज से अनिवार्य है। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT