नाराज कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय-जयवर्धन का जलाया पुतला
नाराज कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय-जयवर्धन का जलाया पुतला Social Media
मध्य प्रदेश

नाराज कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय सिंह और जयवर्धन का जलाया पुतला, BJP बोली- मध्य प्रदेश से साफ होगी कांग्रेस

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस की ओर से प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी होने के बाद बगावत बढ़ गई

  • टिकट बंटवारे के बाद कई सीटों पर प्रत्याशियों का विरोध

  • शनिवार को कार्यकर्ताओं ने पीसीसी दफ्तर के सामने नारेबाजी की

MP Politics: प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की ओर से प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी होने के बाद बगावत बढ़ गई है। कांग्रेस में टिकट बंटवारे के बाद कई सीटों पर प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है। शनिवार को कार्यकर्ताओं ने पीसीसी दफ्तर के सामने नारेबाजी की।

टिकट बंटवारे से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता:

मिली जानकारी के मुताबिक, टिकट बंटवारे से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीसीसी दफ्तर में प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उनके विधायक बेटे जयवर्धन सिंह का पुतला जलाया और दिग्विजय सिंह की फोटो को जूते मारे और गोबर भी पोता।

मध्यप्रदेश के देवास, शुजालपुर, दतिया, मंदसौर समेत कई जगहों से पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ कार्याकताओं के विरोध की खबरें आ रही हैं। कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व पिछड़ा वर्ग कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष दामोदर यादव भी शनिवार को अपने समर्थकों के साथ दतिया से भोपाल पहुंचे और पीसीसी दफ्तर के सामने प्रदर्शन किया।

खातेगांव में कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी का विरोध-

खातेगांव में भी कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी का विरोध बढ़ता जा रहा है। उनकी कार पर पथराव तक किया गया। दीपक जोशी के काफिले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया हैं। कांग्रेस ने खातेगांव से दीपक जोशी को टिकट दिया है। कांग्रेस कार्यकर्ता इसका विरोध कर रहे हैं।

वही कांग्रेस नेता और महू के पूर्व विधायक अंतर सिंह दरबार को आगामी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिए जाने पर उनके समर्थकों ने इंदौर में विरोध प्रदर्शन किया है। महू में यह विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं और अंतर सिंह दरबारका कहना है कि, 27 दिन पहले ही उनके (राम किशोर शुक्ला) कांग्रेस में शामिल होने के बाद उन्हें चुनाव का टिकट क्यों दिया गया। यह कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अपमान है।

भाजपा ने कसा तंज:

मध्यप्रदेश भाजपा कसते हुए कहा कि, कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर यादव ने दिग्विजय सिंह और जयवर्धन सिंह को बताया निकम्मा बाप-नाकाबिल बेटा, फूंका पुतला। "कांग्रेस में भड़की आग, कांग्रेस होगी मध्यप्रदेश से साफ"

कार्यकर्ताओं का आक्रोश झेल रही कांग्रेस की हकीकत...
BJP

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT