बुरहानपुर में बोले पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल
बुरहानपुर में बोले पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

बुरहानपुर में बोले पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल- सबकी राय होगी तो भारत हिंदू राष्ट्र भी बनेगा

Sudha Choubey

बुरहानपुर, मध्य प्रदेश। पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल आज एक दिवसीय प्रवास पर प्रभार जिला बुरहानपुर पहुंचे, इस दौरान उन्होंने जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ताओं से भेंट कर उनके द्वारा बताई गई समस्याओं के निराकरण के संबंध में निर्देश दिए। इस अवसर पर लोकसभा सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटिल, पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस, युवा नेता श्री हर्षवर्धन चौहान, कलेक्टर, एसपी सहित उपस्थित थे। वहीं, उन्होंने यहां बड़ा बयान जारी किया है, जिसके चलते वो चर्चा आ गए हैं।

बता दें कि, आज प्रभार जिला बुरहानपुर में कलेक्ट्रेट कार्यालय में जिला स्तरीय दीनदयाल समिति की बैठक की। बैठक में जिले में चलाई जा रही शासकीय योजनाओं की प्रगति के संबंध में जानकारी प्राप्त कर निर्देश दिये। इस अवसर पर लोकसभा सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटिल, पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस, कलेक्टर सुश्री भव्या मित्तल एवं अन्य जनप्रतिनिधि व अधिकारीगण उपस्थित थे।

मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कही यह बात:

वहीं, बुरहानपुर में मध्य प्रदेश के पशुपालन मंत्री और प्रभारी मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कहा है कि, "यदि सब की राय होगी तो भारत हिंदू राष्ट्र भी बनेगा। जिला अंत्योदय समिति की बैठक में शामिल होने आए प्रभारी मंत्री से पत्रकारों ने पूछा था कि, पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बिहार में हिंदू राष्ट्र की मांग की है। क्या आप इस मांग का समर्थन करते हैं। जिसके जवाब में उन्होंने यह बात कही है।"

पशुपालन मंत्री और प्रभारी मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने कहा कि, "प्रदेश की भाजपा सरकार अच्छा काम कर रही है। इसलिए आने वाले चुनाव में भी भाजपा की ही सरकार बनेगी। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के परिणामों का मध्य प्रदेश में कोई असर नहीं होगा।"

उन्होंने कहा कि, "जो अधिकारी फर्जी आंकड़े पेश कर रहे हैं उन्हें दंड भुगतना होगा। ज्ञात हो कि 1 दिन पहले ही मुख्यमंत्री ने कई जिलों के कलेक्टर पर फर्जी आंकड़े पेश करने पर नाराजगी जाहिर की थी। प्रभारी मंत्री ने कहा कि बुरहानपुर जिले में भी सभी योजनाओं में अच्छा काम हो रहा है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT