पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री का ऐलान
पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री का ऐलान Social Media
मध्य प्रदेश

पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री का ऐलान- मेरा परिवार नहीं लेगा OBC Reservation का लाभ

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। ओबीसी को आरक्षण के मामले में पिछले कुछ दिनों से मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस और सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं के बीच मध्यप्रदेश में राजनैतिक बयानों का दौर जारी है, वहीं, इस बीच आज मध्यप्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री रामखेलावन पटेल (Ramkhelawan Patel) ने ऐलान करते हुए कही ये बड़ी बात।

पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री का बड़ा ऐलान

बता दें कि आज मध्यप्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री रामखेलावन पटेल ने बड़ा ऐलान किया है, पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री रामखेलावन पटेल ने ऐलान करते हुए कहा है कि मेरा परिवार नहीं लेगा 27 फीसदी अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) आरक्षण का लाभ।

पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री रामखेलावन पटेल ने कहा

मध्य प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री रामखेलावन पटेल ने कहा कि मेरा परिवार को 27 फीसद अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) आरक्षण का लाभ नहीं लेगा, उन्होंने कहा कि सक्षम लोगों को आरक्षण छोड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरी दो बेटियां हैं, दोनों बेटियों का परिवार अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) आरक्षण का लाभ नहीं लेगा।

सक्षम लोगों से आरक्षण छोड़ने को लेकर मंत्री रामखिलावन ने कहा

इसके साथ ही सक्षम लोगों से आरक्षण छोड़ने को लेकर मध्य प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री रामखेलावन पटेल (Ramkhelawan Patel) ने कहा कि यह लोगों का व्यक्तिगत निर्णय है, लेकिन मैं यह घोषणा करता हूं कि मेरा परिवार अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) आरक्षण का लाभ नहीं लेगा।

प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री ने किया ट्वीट

बता दें कि आज प्रदेश कार्यालय में मध्य प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री रामखेलावन पटेल ने पत्रकार साथियों के साथ वार्ता किया, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मेडिकल क्षेत्र में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) वर्ग को दिए हुए 27% आरक्षण और EWs को 10% आरक्षण को प्रेस के साथ साझा किया और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया।

आपको बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में ओबीसी आरक्षण मामले को लेकर भाजपा-कांग्रेस दोनों पक्षों में पिछले कुछ दिनों से आरोप प्रत्यारोप के दौर जारी है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) आरक्षण को लेकर कांग्रेस पर फिर भड़के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT