पुलिस महानिरीक्षक उमेश जोगा का वार्षिक निरिक्षण एवं सैनिक दरबार
पुलिस महानिरीक्षक उमेश जोगा का वार्षिक निरिक्षण एवं सैनिक दरबार Shashikant Kushwaha
मध्य प्रदेश

पुलिस महानिरीक्षक उमेश जोगा द्वारा सिंगरौली का वार्षिक निरीक्षण किया गया

Author : Shashikant Kushwaha

सिंगरौली, मध्य प्रदेश। पुलिस महानिरीक्षक उमेश जोगा रीवा जोन ने निरीक्षण के दौरान सर्वप्रथम पुलिस अधीक्षक कार्यालय के विभिन्न शाखाओं में लिपिक संवर्ग द्वारा किए जा रहे कार्यों का बारीकी से अध्ययन एवं समीक्षा की गयी।

जिले के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र कुमार सिंह एवं अति. पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर और जिले के अधिकारियों की प्रशंसा की गई और सीएम हेल्पलाइन एवं सीसीटीएनएस में प्रदेश में अव्वल आने के लिए बधाई दी गई

परेड की ली सलामी :

दिनांक 25 नवंबर 2020 को पुलिस लाइन परिसर में पुलिस महानिरीक्षक को सलामी दी गई। तत्पश्चात जिले के अधिकारी एवं कर्मचारियों से रूबरू होकर उनकी समस्याओं को तत्परता पूर्वक सुना गया एवं मौके पर निराकरण किए जाने हेतु आश्वासन दिया गया। साथ ही अपराधों की रोकथाम हेतु जिले के मौजूद अधिकारी कर्मचारियों को बताया गया। पुलिस महानिरीक्षक द्वारा इसी क्रम में रक्षित केंद्र के वाहनो का परेड ग्राउंड में प्रत्येक वाहन का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान चालकों को आवश्यक निर्देश दिए गए।

शस्त्रों का निरीक्षण सहित स्वच्छता का लिया जायजा :

पुलिस महानिरीक्षक ने पुलिस लाइन में आर्मरी शाखा के शस्त्रों का निरीक्षण किया, शस्त्र को व्यवस्थित रखने साफ-सफाई आमद रवानगी तथा निर्धारित प्रारूप अनुसार जानकारी अद्यतन रखने हेतु अरमोरर को बताया गया। रक्षित केंद्र सिंगरौली में साफ सफाई और रंगाई पुताई वाहनों के रखरखाव और तैयारियों हेतु श्री आशीष तिवारी रक्षित निरीक्षक को शाबाशी दी गई तथा प्रसन्नता व्यक्त की गई। अच्छे कार्य का प्रदर्शन करने वालों को वार्षिक निरीक्षण के दौरान पुलिस महानिरीक्षक द्वारा नगद इनाम दिए जाने की घोषणा की गई और पुलिस लाइन परिसर की तैयरियों के लिए सूबेदार आशीष तिवारी उनकी टीम स. उ. नि. रामनरेश साकेत, रामकृष्ण पटेल, आर. प्रवीण तिवारी, आरक्षक धर्मेंद्र, राघवेन्द्र, अविनाश, विपुल, आदर्श, विवेक और सहायतार्थ जवानों को पुरस्कृत करने की घोषणा की गई ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT