BJP विधायक नारायण त्रिपाठी
BJP विधायक नारायण त्रिपाठी Raj Express
मध्य प्रदेश

बीजेपी को एक और झटका- सुधीर यादव के बाद अब मैहर विधायक Narayan Tripathi ने छोड़ी पार्टी

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • MP विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के दल-बदल का सिलसिला जारी

  • आज फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बड़ा झटका लगा

  • अब मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया

MP Election 2023: प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के दल-बदल का सिलसिला जारी है। आज फिर भाजपा को बड़ा झटका लगा है। सुधीर यादव के बाद अब मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ( Narayan Tripathi) ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

नारायण त्रिपाठी ने भाजपा छोड़ी

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने विधानसभा और भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम को इस्तीफा भेजा है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को भी त्यागपत्र भेजा है।

नारायण त्रिपाठी ने भाजपा छोड़ी

पार्टी का सम्‍मान करते हुए इस्‍तीफा दिया: नारायण त्रिपाठी

पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद नारायण त्रिपाठी ने कहा-आगे की रणनीति जल्‍द बनेगी, पार्टी का सम्‍मान करते हुए इस्‍तीफा दिया।

कल ही सुधीर यादव ने पार्टी से इस्तीफा दिया

जानकारी के लिए बता दें, कल ही पूर्व बीजेपी सांसद लक्ष्मीनारायण यादव के बेटे और सुरखी विधानसभा से 2018 में बीजेपी प्रत्याशी सुधीर यादव ने पार्टी से इस्तीफा दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, सागर जिले में भाजपा के प्रत्याशी घोषित होने के बाद बीजेपी के लोग अपनी ही पार्टी से खफा हो रहे हैं ऐसे में सुधीर यादव ने पार्टी छोड़ दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT