पन्ना जिले में मिला एक और मिला मरीज
पन्ना जिले में मिला एक और मिला मरीज Anil Tiwari
मध्य प्रदेश

पन्ना जिले में मिला एक और मिला मरीज, जिले में हुए 4 कोरोना मरीज

Author : Anil Tiwari

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के पन्ना जिलें मे लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है अभी तक तीन कोरोना मरीज पन्ना जिले में थे, जिनमें एक ठीक होकर अपने घर चला गया था, दो लोगों का ईलाज चल रहा था अब एक और कोरोना पाजिटिव मरीज पाया गया है। इसलिये अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या चार हो गई है। उक्त व्यक्ति पन्ना तहसील अंतर्गत ग्राम बरबसपुरा का बताया गया है जो 16 मई को दिल्ली से लौटा था संबंधित को जिला चिकित्सालय पन्ना के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है।

24 वर्षीय युवक को मिलाकर जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 4 हो गई है इस चौथे मरीज के मिलने के साथ ही बरबसपुरा में स्वास्थ्य विभाग का अमला पहुंच गया एवं जिला प्रशासन के आला अधिकारी एवं स्वास्थ्य विभाग का बड़ा अमला बरबसपुर गांव पहुंच रहा है और पूरे गांव को सीज कर इस मरीज के प्रथम संपर्क में आए व्यक्तियों की हिस्ट्री निकालना शुरू कर दिया। हालांकि यह युवक पहले से ही जिला चिकित्सालय में आइसोलेट था इससे बहुत अधिक लोगों तक कोरोना फैलने की संभावना कम है फिर भी जिस तरह से चौथा मरीज मिला है इससे हड़कंप मच गया और आनन-फानन में स्वास्थ्य विभाग ने पहले ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर को बरबसपुरा गांव पहुंचाया और इसके बाद बड़ी टीम वैधानिक कार्यवाही के लिए पहुंच रही है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ एल के तिवारी ने कहा कि इस मरीज के मिलने के साथ हम लोग और अधिक अलर्ट हो गए हैं पर इससे किसी को घबराने और परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यह मरीज पहले से ही हमारी कस्टडी में है और हमने रिपोर्ट आने के बाद प्रथम संपर्क के व्यक्तियों की जानकारी जुटाना शुरू कर दी है, एलके तिवारी ने सभी लोगों से अपील की है कि कोरोना को यदि पन्ना में बढ़ने से रोकना है तो सावधानी बरतें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें बार-बार हाथ साबुन से धोएं और सैनिटाइजर का उपयोग करें। स्वास्थ्य महकमा पूरी तरह तैयार हैं पर आम लोगों से इस संक्रमण को रोकने के लिए एक दूसरे से बचकर और सोशल डिस्टेंस के पालन की हम लोग उम्मीद करते हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT