इंदौर में एक और डॉक्टर की हुई मौत।
इंदौर में एक और डॉक्टर की हुई मौत।  Syed Dabeer - RE
मध्य प्रदेश

महामारी के बढ़ते आंकड़ों के बीच एक और डॉक्टर की हुई कोरोना मृत्यु

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना वायरस का खतरा जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं इंदौर में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता ही जा रहा है और लगातार मौत के मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में इंदौर में कोविड-19 से एक और डॉक्टर की मौत की खबर सामने आई है।

इंदौर में कोविड-19 से एक और डॉक्टर की मौत :

कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं, इंदौर में कोरोना पॉजिटिव एक और डॉक्टर की मौत हो गई है, बता दें कि कोरोना की वजह से इंदौर के अरविंदो हॉस्पिटल में भर्ती डॉ. ओमप्रकाश चौहान की मौत हुई है। अब इंदौर में मृतक की संख्या 27 तक पहुँच गई है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. ने बताया :

इंदौर मे मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. ने बताया कि जिला आयुष अधिकारी के रूप में डेढ़ साल पहले सेवानिवृत्त हुए 65 वर्षीय आयुर्वेद चिकित्सक की शहर के एक निजी अस्पताल में मौत हुई।

2 दिन में कोरोना से 2 डॉक्टर की मौत

आपको बता दें कि, पिछले दो दिन में इस महामारी से इंदौर में डॉक्टर की मौत का यह दूसरा मामला है। इससे पहले शहर के 62 वर्षीय जनरल फिजिशियन कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये थे। उन्होंने एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

मध्य प्रदेश में कोरोना की स्थिति जाने...

मध्य प्रदेश में कोरोना का ख़तरा तेजी से बढ़ता जा रहा है, मध्य प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 463 हो गई है, इनमें से अब तक 37 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT