मध्यप्रदेश में फिर एक बाघ की मौत
मध्यप्रदेश में फिर एक बाघ की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में फिर एक बाघ की मौत, बालाघाट के सावंगी गांव में क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ते जा रहे बाघ की मौत

  • आज बालाघाट के सावंगी गांव में बाघ का शव मिला

Tiger Death: एमपी में बाघ की मौत के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में फिर एक बाघ (Tiger) की मौत का मामला सामने आया है। आज बालाघाट के सावंगी गांव में क्षत-विक्षत हालत में बाघ का शव मिला है।

बाघ का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला

रविवार दोपहर में बालाघाट जिले के वारासिवनी वन परिक्षेत्र में बाघ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बाघ के पंजे गायब है। आशंका है कि किसी ने शिकार के बाद शव नदी में फेंक दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, आज सावंगी गांव में खेत में सिंचाई के लिए मोटर लगाने गए किसान ने नदी में शव देखा और वन अमले को सूचना दी। जानकारी मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है वहीं इस मामले की जांच करवाई की जा रही है।

एमपी में नहीं रुक रहा बाघों की मौत का सिलसिला:

मध्यप्रदेश में नहीं रुक रहा बाघों की मौत का सिलसिला, तमाम कोशिशों के बावजूद कई जिलों से बाघों की मौत के मामले सामने आ रहे है। बीते दिनों हु मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में स्थित विश्व प्रसिद्ध बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में संदिग्ध परिस्थितियों में एक बाघिन की मौत हुई थी ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT