अनूपपुर हादसा
अनूपपुर हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

अनूपपुर हादसा: पैदल जा रहे भाई-बहन को अज्ञात वाहन ने कुचला, दोनों की हुई मौत

Priyanka Yadav

अनूपपुर, मध्यप्रदेश। राज्य में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, जिस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। अब मध्यप्रदेश के अनूपपुर से एक हादसे की खबर सामने आई है। जिले से खबर आ रही है कि, जैतहरी-अनूपपुर मुख्य मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक अज्ञात वाहन ने भाई-बहन को कुचल दिया है।

भाई-बहन को अज्ञात वाहन ने कुचला :

ये हादसा जैतहरी-अनूपपुर मुख्य मार्ग पर हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां रात को पैदल जा रहे भाई-बहन को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया, जिससे दोनों की स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस को घटना की जानकारी राहगीरों की मदद से मिली, पुलिस जब पहुंची तो दोनों मृत हालत में मिले।

घटना करने वाला अज्ञात चालक वाहन लेकर फरार-

बताया जा रहा है कि, दोनों भाई- बहन सीधी से अनूपपुर आकर देर रात पैदल अपने रिश्तेदार हीरालाल के यहां जा रहे थे तभी इंदिरा चौक से जैतहरी की तरफ जा रहे अज्ञात भारी वाहन ने दोनों को बुरी तरह कुचल दिया और भाग निकला। अज्ञात वाहन की टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों के शरीर के कई हिस्से क्षत-विक्षत हो गए। वहीं घटना करने वाला अज्ञात चालक वाहन लेकर फरार हो गया जिसकी पुलिस खोजबीन कर रही है।

MP में नहीं थम रहा हादसों का कहर :

बताते चलें कि, जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं। सड़कों में बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार में अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। इससे पहले भी मध्य प्रदेश के कई जिलों से हादसे के मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT