पूर्व CM नाथ के काफिले पर युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया पथराव
पूर्व CM नाथ के काफिले पर युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया पथराव  Raj Express
मध्य प्रदेश

अनूपपुर: पूर्व CM नाथ के काफिले पर युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने किया पथराव

Deepika Pal

अनूपपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों द्वारा तैयारियों के चलते नेताओं के चुनावी दौरे जारी हैं, इस बीच ही आज जिले में चुनावी दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ के काफिले पर बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए पथराव किया है। इस पर कांग्रेस ने सख्त आपत्ति जताते हुए कार्रवाई की बात कही है।

रैली के दौरान किया नाथ की गाड़ी पर पथराव

इस संबंध में बताते चलें कि, आज यानि बुधवार को अनूपपुर में पूर्व सीएम कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। जहां बीजेपी कार्यालय के पास मौजूद भाजयुमो कार्यकर्ता उनके काफिले के सामने आ गए और काले झंडे दिखाने लगे। साथ ही नारेबाजी करते हुए गाड़ी पर पथराव करने लगे। जहां इसके बाद सुरक्षा गार्ड आए तो उन्होंने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ा। वहीं कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर भी प्रदर्शन किया है। बता दें कि, पूर्व सीएम कमलनाथ बैठक संबोधित कर आम सभा की ओर रैली के माध्यम से जा रहे थे।

कांग्रेस ने जताई मामले पर आपत्ति

इस संबंध में मामले के बाद कांग्रेस ने इस पर सख्त आपत्ति जताई है साथ ही कहा कि, भाजपा कार्यकर्ताओं ने काफिले पर पथराव किया है। वहीं इसके अलावा पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और पीसी शर्मा राजधानी भोपाल में इस मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT