महाविद्यालय में नमो क्विज प्रतियोगिता का आयोजन हुआ
महाविद्यालय में नमो क्विज प्रतियोगिता का आयोजन हुआ Sitaram Patel
मध्य प्रदेश

Anuppur : महाविद्यालय में नमो क्विज प्रतियोगिता का आयोजन हुआ

Shrisitaram Patel

अनूपपुर, मध्यप्रदेश। सेवा समर्पण अभियान सप्ताह के निमित्त बुधवार को भाजयुमो की ओर से नमो प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। शासकीय तुलसी महाविद्यालय में नमो प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के माध्यम से नौजवानों को केंद्र व प्रदेश सरकारों की ओर से किए जा रहे जनहित कार्यों को बताना प्रमुख उद्देश्य है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को सेवा और समर्पण अभियान के रूप में मना रही भाजपा के युवा मोर्चे ने नमो प्रश्नोत्तरी का आयोजन किया।

कई स्थानों पर प्रतियोगिता का आयोजन हुआ :

नमो प्रश्नोत्तरी में विभिन्न कॉलेजों के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया। इसका उद्देश्य लोगों तक मोदी सरकार की समस्त योजनाओं की जानकारी पहुंचाना है, जिससे देश की जनता योजनाओं से लाभांवित हो सके। विधानसभा प्रभारी नीलमणि पटेल ने बताया कि विगत सात वर्षों में प्रधानमंत्री एवं केंद्र सरकार द्वारा जो कार्य किए गए, जो ऐतिहासिक निर्णय लिए गए, उनसे संबंधित वस्तुनिष्ठ प्रश्न युवाओं को प्रतियोगिता में दिए जा रहे हैं। स्पर्धा के जरिए हर जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जा रही है, ताकि लोगों को योजनाओं के बारे में विस्तार से पता लगे और उसका वे लाभ उठा सके। नीलमीणी ने कहा कि युवा वर्ग समाज प्रतियोगिता में शामिल होने वाले सभी विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए जा रहे हैं। जिले में कई स्थानों पर यह प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है।

भाजयुमो कार्यकर्ता रहे मौजूद :

नमो क्विज प्रतियोगिता आयोजन बुधवार को किया गया, जिसमें सैंकड़ों छात्रों ने भाग लिया। क्विज प्रतियोगिता के जिला प्रभारी स्वपनिल पांडेय के निर्देशन में जिला सहप्रभारी दीपक यादव, विधानसभा प्रभारी नीलमणि पटेल, जिला महामंत्री युवा मोर्चा के राजेश गौतम, नमो प्रतियोगिता के सहप्रभारी मुकेश वर्मा, शिब्बू पटेल, अजय राठौर, ओमप्रकाश राठौर और कुलदीप राणा, बीजेपी आईटी सेल के प्रभारी अक्षय पांडेय के साथ कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT