मॉडल स्कूल जैतहरी के छात्र-छात्राओं ने रैली निकाल कर दिया स्वच्छता संदेश
मॉडल स्कूल जैतहरी के छात्र-छात्राओं ने रैली निकाल कर दिया स्वच्छता संदेश Sitaram Patel
मध्य प्रदेश

मॉडल स्कूल जैतहरी के छात्र-छात्राओं ने रैली निकाल कर दिया स्वच्छता संदेश

Author : Shrisitaram Patel

अनूपपुर, मध्यप्रदेश। खेल एवं युवा कल्याण विभाग के दिशा-निर्देशन व पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल एवं प्रभारी जिला खेल एवं युवा कल्याण अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन के मागदर्शन में शासकीय मॉडल स्कूल जैतहरी में बुधवार को स्वच्छता अभियान अंतर्गत रैली निकाल कर स्वच्छ भारत का संदेश दिया गया। विद्यालय परिसर में छात्र-छात्राओं के द्वारा साफ-सफाई कर अभियान को सफल बनाया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में विद्यालय के प्राचार्य ओंकार सिंह धुर्वे उपस्थित रहे साथ ही खेल समन्वयक दिनेश चंदेल का योगदान कार्यक्रम को सफल बनाने में रहा।

निकाली स्वच्छता जागरूकता रैली :

शासकीय मॉडल स्कूल जैतहरी के छात्र-छात्राओं ने विद्यालय परिसर से लेकर ग्राम मुर्रा तक स्वच्छता जागरूकता रैली निकाली। प्राचार्य ओंकार सिंह धुर्वे ने झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। रैली विभिन्न एकल मार्ग से होती हुई ग्राम मुर्रा में पहुंची। जहां विद्यार्थियों ने घर-घर जाकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। घरों के आसपास गंदगी न फेंके। भोजन करने से पहले तथा सो जाने के बाद अच्छी तरह से हाथों को धोने के लिए जागरूक किया। रैली बाद में विद्यालय परिसर में आकर साफ-सफाई करते हुए संपन्न हुई।

स्टाफ भी रहे मौजूद :

अक्टूबर माह में चलाये जा रहे स्वच्छता अभियान में छात्र-छात्राओं के साथ विद्यालय के प्राचार्य ओंकार सिंह धुर्वे, खेल समन्वयक दिनेश चंदेल, देवकी नंदन तिवारी, राजजी राठौर, अमित पटेल, सतीष सोनी, रीति पात्रिक, मानकुमारी राठौर, पुष्पलता राठौर, चंदा साहू, सुधा सिंह, कमला राठौर, प्रीति तोमर के द्वारा रैली में शामिल होकर छात्रों के साथ जागरूकता संदेश को सफल बनाने में योगदान दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT