पुलिस अधीक्षक ने जारी किये सूदखोरी हेल्पलाइन नंबर
पुलिस अधीक्षक ने जारी किये सूदखोरी हेल्पलाइन नंबर Sitaram Patel
मध्य प्रदेश

Anuppur : पुलिस अधीक्षक ने जारी किये सूदखोरी हेल्पलाइन नंबर

Shrisitaram Patel

अनूपपुर, मध्यप्रदेश। सूदखोरों के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल के पहल पर विशेष जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक द्वारा सूदखोरी के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के अनुक्रम में सूदखोर हेल्पलाइन नम्बर 6232266999 जारी किया गया है। यह नम्बर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में संधारित किया गया है, जिसमें आमजन अपनी शिकायत सीधे व्हाट्सअप कर सकेंगें, जिसे पुलिस अधीक्षक के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा एवं उक्त शिकायतों की मानीटरिंग पुलिस अधीक्षक के द्वारा की जाएगी। आमजन से अपील है कि सूदखोरी से संबंधित किसी भी प्रकार की शिकायत अनूपपुर पुलिस की सूदखोरी हेल्पलाईन नम्बर 6232266999 पर कॉल/ व्हाट्सअप के माध्यम से दर्ज करावें एवं साथ ही सूदखोरी एवं फ्रॉड से संबंधित अन्य कोई भी जानकारी इस नम्बर पर दें।

थानों में वाहन चेकिंग अभियान :

नवागत पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल के निर्देशन से चचाई थाना एवं अनूपपुर कोतवाली के द्वारा प्रभारी नरेंद्र सिंह राजपूत के द्वारा चचाई थाना क्षेत्र अंतर्गत रेस्क्यू कॉलोनी के पास चेकिंग लगाकर वाहनों में नंबर प्लेट न होने, बिना हेलमेट, बिना सीट बेल्ट वाहन चालकों के ऊपर चालानी कार्रवाई की गई साथ ही उन्हें समझाइश भी दी गई कि, भविष्य में यातायात नियमों का पालन करके ही वाहन चलाएं प्रतिदिन शहर में निकल कर सड़क पर गाड़ियों को न खड़ी करने की सलाह के साथ आवागमन करने वाले लोगों को यातायात नियमों को पालन करने के निर्देश दे रहे हैं। वहीं, लगातार हो रही चालानी कार्यवाही व दस्तावेजों जांच सहित तेज रफ्तार गाड़ियों पर कार्यवाही की है।

चालानी कार्रवाई कर 5000 वसूले शमन शुल्क :

पुलिस अधीक्षक अखिल पटेल के निर्देशन में एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन के मार्गदर्शन में फुनगा चौकी के सामने चौकी प्रभारी यू एन मिश्रा द्वारा सुबह 10 से 12 तक वाहन चेकिंग चलाया लगभग 10 चलानी कार्रवाई कर 5000 रुपए वसूले गए श्री मिश्रा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर 27 अगस्त शुक्रवार को बिना नंबर प्लेट की गाड़ियों की जांच कर उनकी चालानी कार्रवाई की गई साथ ही उन्होंने सड़क पर आवागमन कर रहे आम नागरिकों से अपील कर कहा कि वाहन चलाते समय हेलमेट अवश्य लगाएं गाड़ी चलाते समय लाइसेंस सहित आवश्यक दस्तावेज साथ में लेकर चलें, नशे की हालत में वाहन बिल्कुल न चलाएं, इस चलानी कार्रवाई में चौकी प्रभारी के साथ प्रधान आरक्षक अनिल तिवारी, आरक्षक उमेश केवट सहित स्टाफ उपस्थित था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT