पत्नी ने की वकील पति की हत्या
पत्नी ने की वकील पति की हत्या Social Media
मध्य प्रदेश

अनूपपुर: पत्नी ने की वकील पति की हत्या, कब्र पर बनाती रही खाना

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मामला अनूपपुर जिले के अमरकंटक थाना क्षेत्र का

  • पति की हत्या कर घर में दफनाया शव

  • 1 माह तक महिला कब्र के ऊपर बनाती रही खाना

  • पत्नी ने थाने में दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

  • पुलिस के वहां पहुंचने पर पूरा मामला आया सामने

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में एक सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है। दरअसल जिले के अमरकंटक थाना क्षेत्र के करौदा टोला में एक महिला ने पति की हत्या कर शव को खाना बनाने वाले घर में दफना दिया था। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर दफनाए गए शव को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। महिला ने पति की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है।

मिली जानकारी अनुसार

जिले के करौदा टोला गांव निवासी मोहित प्रसाद बनावल जो कि पेशे से वकील थे, जिसकी हत्या का आरोप उसकी पत्नी (प्रतिमा बनावल) पर लगा है, जबकि मृतक मोहित बनावल की गुमशुदगी की रिपोर्ट आरोपी महिला ने ही थाने में शिकायत दर्ज करायी थी, ताकि उस पर कोई शक न कर सके। मृतक मोहित के बड़े भाई अर्जुन जब मोहित की पत्नी से पूछताछ करता तो उसे ही उल्टा फंसा देने की धमकी देने लगती थी और घर मे किसी को आने नहीं देती थी।

जिस कारण मृतक के भाई को प्रतिमा के ऊपर शक होने लगा और उसने आस-पास के लोगों को इकट्ठा कर मोहित के घर गया, जिसके बाद प्रतिमा हमेशा की तरह लोगों के साथ गाली-गलौच करने लगी और आनन-फानन में घर में ताला लगा कर निकल गई। जिसके बाद वहां मौजूद लोग घर के अंदर गये और अंदर घुसते ही बदबू आने लगी, जिसके बाद मोहित का बड़ा भाई उस जगह पहुंच गया जहां मोहित शव दफन था।

लाश के ऊपर 1 महीने से खाना बना रही थी पत्नी

मोहित का कत्ल कर उसे घर के एक कमरे में उसकी पत्नी और भाई ने मिलकर गड्ढे में दफन कर दिया था और उसकी लाश के ऊपर एक महीने से खाना बना रही थी। जिसके बाद पुलिस ने प्रमिला के निशानदेही पर घटना स्थल पहुँच के गड्ढे से मृतक रोहित का शव जो कि, पूरी तरह से गल चुका था। इसके बाद पुलिस ने किचन में खुदाई कर महेश का शव बाहर निकाला।

कब्र पर बनाती रही खाना

आरोपी पत्नी ने गिरफ्तारी के बाद कहा

मृतक महेश की हत्या की आरोपी पत्नी प्रतिमा बनावल ने गिरफ्तारी के बाद कहा कि, पति के जेठानी के साथ अवैध संबंध थे। ये बात जेठ गंगाराम बनावल को भी पता थी। तो दोनों ने मिलकर मोहित के हाथ-पैर बांधकर गला रेतकर हत्या कर दी और शव किचन में दफना दिया, हालांकि गनाराम इस आरोप को नहीं मान रहा है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT