Anuppur Road Accident
Anuppur Road Accident Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Anuppur Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

Anuppur Road Accident: प्रदेश में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर बरपा है। बता दें, मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में तेज रफ़्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवकों की मौत हो गई है। इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कोतमा हॉस्पिटल भेज दिया, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अनूपपुर के भालूमाड़ा थाना क्षेत्र में हुआ हादसा :

ये हादसा अनूपपुर जिले के भालूमाड़ा थाना क्षेत्र में हुआ है। भालूमाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर बाइक सवार तीन युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी, ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक मंगल केवट, जवाहर केवट और सनी केवट की मृत्यु हो गयी। इनकी उम्र 20 से 22 वर्ष के बीच थी।

देवगवां क्षेत्र से एक पार्टी करके लौट रहे थे तीनों दोस्त :

बताया जा रहा है कि, तीनों दोस्त दरम्यानी रात्रि में देवगवां क्षेत्र से एक पार्टी करके लौट रहे थे, तभी उनकी बाइक एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गयी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और तीनों के शव कोतमा के अस्पताल पहुंचाए। पुलिस ने आवश्यक औपचारिकताओं के बाद आज युवकों के शव परिजनों को सौंप दिए गए।

ये भी पढ़ें-

बता दें कि एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हैं। कल ही मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के लोगों से भरी बस हिमाचल प्रदेश में अचानक पलट गई थी। बस पलटने से मंदसौर जिले के 11 लोग घायल हो गए, ये श्रद्धालु मंदसौर के बोरखेड़ी चारण गांव के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि मंदसौर से यात्रियों से भरी बस चिंतपूर्णी माता मंदिर के दर्शन करने गए थे, तभी ये हादसा हुआ था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT