कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आयुक्त ने किए वार्ड प्रभारी नियुक्त
कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आयुक्त ने किए वार्ड प्रभारी नियुक्त Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आयुक्त ने किए वार्ड प्रभारी नियुक्त

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए इंदौर आयुक्त आशीष सिंह द्वारा एआईसीटीएल में निगम के अधिकारियों के साथ बैठक करके निर्देशित किया गया कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए लॉकडाउन के चलते नागरिकों को सब्जी, फल, किराना सामग्री एवं अन्य आवश्यक सामान को उनके निवास तक पहुँचाया जा सके, इसके लिए निगम द्वारा डोर टू डोर कचरा वाहन के रूट के आधार पर प्रत्येक रुट के लिए वार्ड प्रभारी नियुक्त किये गए हैं।

आयुक्त द्वारा दिए गए निर्देश के क्रम में निगम के जोनल अधिकारियों द्वारा सब्जी, फल , एवं किराना विक्रेताओं को लोडिंग वाहन और ठेले उपलब्ध कराए। निगम द्वारा डोर टू डोर कचरा वाहन रूट पर सब्जी, फल विक्रेताओं की व्यवस्था की गई है। यह विक्रेता लोडिंग और ठेले से रूट पर सब्जी विक्रय का कार्य करेंगे। इनके साथ नियुक्त वार्ड चलेंगे।

बैठक में आयुक्त सिंह ने यह भी निर्देश दिए कि सफाई व्यवस्था निरंतर जारी रखी जाए। सफाई कर्मियों को मास्क लगाना अनिवार्य होगा, सभी कर्मियों को मास्क उपलब्ध कराए गए है। इसके साथ ही आयुक्त द्वारा समस्त स्वास्थ्य अधिकारियों व सीएसआई को निर्देशित किया गया कि जहां भी कोरोना संक्रमण के पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं वहा सेनिटाइजर का कार्य निरन्तर जारी रखा जाए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT