मुस्लिम युवकों की दाढ़ी काटने का मामला
मुस्लिम युवकों की दाढ़ी काटने का मामला  Social Media
मध्य प्रदेश

राजगढ़ जेल में मुस्लिम युवकों की दाढ़ी काटने के मामले में आरिफ मसूद ने गृहमंत्री को दिया ज्ञापन, की ये मांग

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी के राजगढ़ जेल में मुस्लिम युवकों की दाढ़ी काटने का मामला सामने आया है, जिसके बाद राजगढ़ जिले की तहसील जीरापुर के मुस्लिम समाज के लोगों ने विरोध जताया है। वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने मंगलवार को जेल मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा को ज्ञापन सौपते हुए मांग की है।

कांग्रेस विधायक ने कहा- ये दुखद घटना है

राजगढ़ जेल में मुस्लिम युवकों की दाढ़ी काटने के मामले में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने जेल मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि, ये दुखद घटना है। जेल प्रशासन द्वारा इस प्रकार की घटना को अंजाम देने से मुस्लिम समुदाय में काफी रोष है।

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने किया ट्वीट :

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने ट्वीट कर लिखा- राजगढ़ में मध्यप्रदेश को कलंकित करने वाली घटना, जिसमें मुस्लिम नौजवानों की जबरन दाढ़ी काटी गई पीड़ितों के परिजनों के साथ गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा जी को आवेदन देकर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की।

बताते चलें कि, राजगढ़ जेल प्रशासन पर मुस्लिम युवकों की दाढ़ी कटवाने का आरोप लगा है। मसला ये है कि, राजगढ़ जिला जेल में धारा 151 के आरोप में दो मुस्लिम युवकों को लाया गया था। बताया जा रहा है कि, दोनों की लंबी दाढ़ी थी, जेल नियम के मुताबिक दाढ़ी छोटी कर दी गयी, इसके बाद अगले दिन दोनों कैदी रिहा भी हो गए। जेल से छूटने के बाद वाहिद और कलीम ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। इसमें कहा गया कि जेलर ने उनकी जबरन दाढ़ी कटवा दी, जेलर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की गयी है। इस सारे बवाल के बीच गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- ऐसा कुछ नहीं हुआ, जेल के नियम के मुताबिक ही कैदियों की दाढ़ी में कांट छांट की गयी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT