आरिफ मसूद ने शिवराज सरकार पर लगाया गम्भीर आरोप
आरिफ मसूद ने शिवराज सरकार पर लगाया गम्भीर आरोप Social Media
मध्य प्रदेश

सरकार पर बरसे मसूद, कोरोना मृतकों और चाइना मुद्दे को लेकर उठाए सवाल

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। खतरनाक महामारी कोरोना संकट के बीच को जारी बयानबाजी का दौर, बता दें कि कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं, हाल ही में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने शिवराज सरकार पर लगाया गम्भीर आरोप।

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने उठाए सवाल

जहां देश के हर हिस्से में कोरोना से भयावह स्थिति बनी हुई है वहीं इस मौजूदा हालातों पर सरकार के खिलाफ बयान का दौर भी जारी है इसके चलते ही प्रदेश में शिवराज सरकार को लेकर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने सवाल उठाए हैं। आरिफ मसूद ने शिवराज सरकार पर लगाया गम्भीर आरोप हुए कहा है कि शिवराज सरकार कोरोना से मरने वाले व्यक्तियों के अन्तिम संस्कार के लिए जिला प्रशासन कब्रिस्तान और श्मशान कमेटियों को कोई राशि नहीं दी।

बता दें कि इस संकट में पूर्व कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने अंतिम संस्कार के लिए 5 हजार रुपये निर्धारित किया था, विधायक आरिफ मसूद ने अंतिम संस्कार की राशि के लिए मुख्य सचिव को लिखा पत्र मसूद ने कहा कि अगर शिवराज सरकार राशि नहीं देगी तो अंतिम संस्कार का खर्चा कांग्रेस उठाएगी।

बीजेपी के चाइना विरोध पर उठाया सवाल

वही कांग्रेस के आरिफ मसूद ने अपने बयानों में आगे कहा है कि इस खतरनाक संकट के बीच बीजेपी के चाइना विरोध लगातार जारी है आरिफ ने चाइना विरोध पर उठाया सवाल कहा कि, मध्यप्रदेश की राजधानी में आज भी चीन से निर्मित पीपीई किट का वितरण हो रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT