भोपाल में सेना के हेलीकॉप्टर की कराई इमरजेंसी लैंडिंग
भोपाल में सेना के हेलीकॉप्टर की कराई इमरजेंसी लैंडिंग Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में सेना के हेलीकॉप्टर की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, अचानक खेत में उतारा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी की राजधानी भोपाल से सामने आई बड़ी खबर

  • भोपाल के बैरसिया इलाके में सेना के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग

  • डैम के पास ध्रुव हेलिकॉप्टर को तकनीकी खराबी के कारण उतारना पड़ा

  • सेना के हेलीकॉप्टर में लगभग छह लोग सवार थे

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी की राजधानी भोपाल से बड़ी खबर सामने आई है कि, भोपाल के बैरसिया इलाके में सेना के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी है। रविवार सुबह डुंगरिया गांव में डैम के पास ध्रुव हेलिकॉप्टर को तकनीकी खराबी के कारण उतारना पड़ा।

हेलीकॉप्टर को आपात स्थिति में खेत में उतारा

भोपाल जिले के बैरसिया के पास आज सेना के एक हेलीकॉप्टर को कथित तकनीकी खराबी के कारण आपात स्थिति में खेत में सुरक्षित उतार लिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार बैरसिया के पास डुंगरिया गांव के खेत में सुबह हेलीकॉप्टर के उतरने की सूचना पर ग्रामीण पहुंचे। सूचना मिलने पर पुलिस के जवान भी पहुंचे और वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गयी।

हेलीकॉप्टर में सवार थे लगभग छह लोग :

सूत्रों ने कहा कि हेलीकॉप्टर में लगभग छह लोग सवार थे और ये सेना से जुड़े हुए हैं। सभी सुरक्षित हैं। बताया गया है कि हेलीकॉप्टर पायलटों के प्रशिक्षण उड़ान पर था। उड़ान के दौरान हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी महसूस होने पर उसे एक खेत में उतारा गया। घटना की सूचना सेना के अधिकारियों को भी दे दी गयी है। हेलीकॉप्टर के आसपास पुलिस ने ऐहतियातन अपना सुरक्षा घेरा बना दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT