अंग्रेजी शराब दुकान में चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार
अंग्रेजी शराब दुकान में चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार  Shashikant Kushwaha
मध्य प्रदेश

अंग्रेजी शराब दुकान में चोरी के आरोपी को किया गिरफ्तार

Author : Shashikant Kushwaha

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के नवानगर पुलिस शराब दुकान में चोरी के मामले का खुलासा किया, चोरी की इस वारदात को रात में नहीं बल्कि दिन दहाड़े चोर ने अंजाम दिया। चोरी की खबर सुनते ही नवानगर थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर स्थितियों का जायजा लिया जिसके बाद दिनदहाड़े हुई इस चोरी की वारदात को लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था ।

ये है मामला

बता दें कि विगत माह अप्रैल में नवानगर में स्थित अंग्रेजी शराब दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था जिस पर फरियादी अमितेश सिंह पिता बंस बहादुर सिंह उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम दिलसादपुर जिला आजमगढ़(यूपी) हाल मैनेजर स्वामी मल्टी मार्केटिंग प्रायवेट लिमिटेड भोपाल, अंग्रेजी सराब दुकान नवानगर द्वारा थाना नवानगर में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 3।4 ।2020 को दोपहर 2:00 बजे कोई अज्ञात आरोपी अंग्रेजी शराब की दुकान जो नवानगर में है उसका ताला तोड़कर दुकान से अंग्रेजी शराब जिसकी फुल कीमत 20630 रुपए के लगभग है चोरी कर ले गया जिस पर थाना में अपराध सदर कायम कर विवेचना की जा रही थी जिसका वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा तत्काल कार्यवाही कर माल मुल्जिमों की पतासाजी के निर्देश दिये गए थे।

चोर ने दुकान पर ही पी थी शराब

मुखबिर से सूचना मिली कि माजन कला निवासी श्याम कुमार कुशवाहा द्वारा घटना दिनांक को अंग्रेजी शराब की दुकान के पास घूमता हुआ पाया गया था जिसे नवानगर पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर चोरी की बात कबूल की गई एवं चोरी गए शराब कुछ पी जाना बताया गया तथा बची हुई शराब रखा होना बताया गया । फिलहाल नवानगर पुलिस की बात करें तो पुलिस के द्वारा घटना क्रम के विगत एक माह बीत जाने के बाद चोरी गए सामान के साथ चोर को गिरफ्तार कर लिया गया।

जिसे जप्त कर आरोपी को नवानगर पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक अभीरक्षा में भेज दिया गया ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT