बड़वानी में आगजनी
बड़वानी में आगजनी Social Media
मध्य प्रदेश

बड़वानी में आगजनी: कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, सामान जलकर राख

Priyanka Yadav

Badwani News: एमपी के बड़वानी जिले से आगजनी का ताजा मामला सामने आया है, यहां कपड़े की दुकान में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया है। ऐसे में धुआं उठता देख लोग बैंक की तरफ दौड़े और आग बुझाने का प्रयास किया।

दूर-दूर तक दिखाई दी आग की लपटे

कपड़े की दुकान में अचानक आग लगने से कान में रखा लाखों रुपये की कीमत का कपड़ा और सामान जलकर राख हो गया। भीषण आग में लाखों रुपये के कपड़े धूं-धूं कर जल उठे। ऐसे में आग की लपटे दूर तक दिखाई दी।

आग पर काबू पाने के प्रयास जारी

आग लगने की सूचना मिलते ही तुरंत दमकल की टीम पहुंची, फायर बिग्रेड से आग पर काबू पाया जा रहा है। आग को पूरी तरह से बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि यह आग शार्ट सर्किट के कारण लगी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आग के कारणों का पता लगा रही है।

इससे पहले दो जिलों से आग लगने की घटना:

इससे पहले मध्य प्रदेश दो जिलों से आग लगने की घटना सामने आ चुकी है। सतना जिले के एक रेडीमेड कपड़े की दुकान में भीषण आग लग गई। वहीं, सीहोर (Sehore) जिले के श्रीराम फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में अचानक आग गई। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया।

प्रदेश में आगजनी की घटनाएं कुछ ज्‍यादा ही तहलका मचा रही हैं, यहां से आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। बीते दिनों ही जबलपुर में पंजाब नेशनल बैंक में आग लग गई थी यहां लोगों ने जैसे ही पंजाब नेशनल बैंक की फव्‍वारा चौक शाखा में धुएं को उठते देखा तो तुरंत आग बुझाने के लिए दौड़े और आग बुझाने का प्रयास करने लगे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT